Masaba Gupta Wedding: प्राइवेट तरीके से मसाबा गुप्ता ने अपने बॉयफ्रेंड संग की शादी लेकिन आउटफिट को लेकर हो गई ट्रोल

0
652

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने प्राइवेट तरीके से अपने बॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा के साथ शादी कर ली है उनकी शादी की फोटोज वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. बता दें कि कुछ फैन्स जहां उन्हें बधाइयां दे रहें हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो उशके आउटफिट पर भद्दे कॉमेंट कर रहे हैं.

प्राइवेट तरीके से की शादी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मसाबा गुप्ता की शादी में पूरा परिवार नज़र आया था. साथ ही कुछ क्लोज फ्रेंड्स भी पहुंचे और बॉलीवुड सेलेब्स ने भी शिरकत की. हालांकि, वेडिंग पार्टी प्राइवेट थी लेकिन इसकी फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई और फैन्स भी फोटोज पर कॉमेंट कर रहे हैं लेकिन इस बीच मसाबा गुप्ता अपनी वेडिंग ड्रेस को लेकर ट्रोल होने लगी हैं. एक यूजर ने उनकी ड्रेस पर कॉमेंट करते हुए लिखा कि, ‘डिजाइनर होकर खुद के कपड़े डिजाइन नहीं कर सकती तो किस काम की डिज़ाइनर.’ इसके अलावा अन्य यूजर्स ने भी उनके आउटफिट पर कॉमेंट किया और वो जमकर ट्रोल होने लगीं.

कपल ने की दूसरी शादी
आपको बता दें कि मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा दोनों की ये दूसरी शादी है. मसाबा ने साल 2015 में मधु मंटेना से पहली शादी की थी लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका. वहीं, सत्यदीप मिश्रा ने साल 2009 में अदिति राव हैदरी से शादी की थी और इनकी भी शादी ज्यादा नहीं चल सकी. बताते चलें कि दोनों अपनी मैरिड लाइफ में खुश हैं. फैन्स भी उनको ढेरों बधाइयां दे रहें हैं.