राहुल गांधी को लेकर ममता बनर्जी ने कर दी ऐसी टिप्पणी कि तिलमिला जाएगी कांग्रेस

Date:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अक्सर ही अपने दिए गए बयानों के चक्कर से विवादों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने कांग्रेस पर तीखे तेवर दिखाए हैं और कयास लगाया जा रहा है कि उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोला है. बता दें कि ममता दीदी ने कहा कि, कुछ ना करें और सिर्फ विदेश में ही रहें तो कैसे काम चलेगा? इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी को लेकर भी बातें कहीं.

जानकारी के मुताबिक, जब ममता बनर्जी से पूछा गया कि, आप कांग्रेस से क्यों लड़ रहीं हैं? तो उन्होंने जवाब में कहा कि, अगर कांग्रेस और लेफ्ट हमारे खिलाफ बंगाल में चुनाव लड़ सकते हैं तो हम भी उनके खिलाफ जा सकते हैं. बीजेपी को लेकर उन्होंने कहा कि, बीजेपी को हराने के लिए हमें यह लड़ाई लड़नी ही होगी. इसके अलावा उन्होंने बंगाल को शांतिप्रिय राज्य बताया और कहा कि, मैं ग्रास रूट लेवल से आती हूं. जब तक जिंदा हैं तब तक लड़ते रहेंगे.

वहीं, चुनावों को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि, हम महाराष्ट्र में नहीं आ रहें हैं. जहां पर भी रीजनल पार्टी अच्छा काम कर रही हैं वहां हम नहीं जाएंगे बल्कि अपने क्षेत्रीय साथियों का हौसला बढ़ाएंगे और उनके साथ रहेंगे. बंगाल को लेकर उन्होंने कहा कि हमारे बंगाल में सब कुछ ठीक है लेकिन हमें बंगाल से बाहर निकलना पड़ेगा, हमारे आने से कंपटीशन बढ़ेगा.

इसके अलावा कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि हमने कांग्रेस से एक एक्सपर्ट कमेटी का गठन करने की मांग की थी जो हमें गाइड करें और बताएं कि क्या करना है लेकिन कांग्रेस ने हमारी बातों पर ध्यान नहीं दिया. बताते चलें कि बीजेपी को लेकर उन्होंने कहा कि अगर सभी रीजनल पार्टी एक साथ आ जाएं तो बीजेपी को जाना ही होगा.

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related