छोटे भाई की शादी पर मामा ने की टिप्पणी तो बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने चेतावनी देते हुए कहा “औकात में रहिए, नही तो गर्दा उड़ा देंगे”

Date:

कुछ दिनों पहले ही लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव अपनी दोस्त रेचल के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गये। लेकिन भांजे की ये शादी मामा श्री को एक आँख नहीं सुहा रही । लालू यादव के साले और राबड़ी देवी के भाई साधु यादव ने इस शादी को लेकर खूब भला बुरा कहा। साधु मामा ने तो तेजस्वी के साथ उनकी पत्नी को भी नही छोड़ा और लालू यादव की छोटी बहु रेचल को लेकर भी खूब बेतुकी बातें की । साधु यादव ने मीडिया के सामने शादी के ऊपर खूब ग़ुस्सा निकाला । और जब ये बात तेजप्रताप तक पहुँची तो उन्होंने भी साधु यादव को चेतावनी दे डाली।

आपको बता दें की नौ दिसंबर को लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे ने एक समारोह में शादी कर ली। शादी के दौरान जान पहचान के सारे लोग मौजूद थे परिवार से लेकर रिश्तेदार तक। लेकिन दिक़्क़त यहा हुई की तेजस्वी यादव के मामा और लालू यादव के साले साधु यादव को न्योता ही नहीं दिया गया और इस बात से मामा श्री ख़फ़ा हो गए और खूब बुरा भला बोलने लगे । और जब ये बात तेजप्रताप के पास पहुँची तो उन्होंने ट्विट कर लिखा – ‘रुकऽअ हम आऽवतानी बिहार तऽ गर्दा उड़ाऽव तानी तोहार! बुढ़-बुजुर्ग बाड़ऽअ, तनिक औक़ात में रहल सिखऽ। पाजामा से बाहर आऽवल के कौनो ज़रूरत नईखे..!’ अब इसका मतलब तो आप समझ ही गये होंगे आप और अगर नहीं तो हम बताते है तेजप्रताप ने कहा है कि , रुकिए मैं बिहार आता हूँ और फिर तुम्हारा गर्दा उड़ता हूँ ! बूढ़े बुजुर्ग हो , थोड़ा औक़ात में रहना सिख लीजिए ! और पजामे में बाहर आने की कोई ज़रूरत नहीं है । अब इस ट्विट ने तो सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है।

जानिए क्यों नाराज़ है साधु मामा ?

साधु मामा नाराज़ इसलिए है की तेजस्वी यादव ने एक ईसाई धर्म की लड़की से शादी की और इसी बात को लेकर उनका दिमाग़ झनका हुआ है। उनका कहना है की तेजस्वी यादव ने ये कदम उठा कर अपने साथ साथ पूरे समाज को अपमानित कर दिया है। तेजस्वी यादव में मामा और लालू प्रसाद के साले साधु यादव ने कहा कि , अपनी जात धर्म की लड़की से शादी नही की , अपनी जाति की लड़की से शादी नहीं की इसलिए यादवों में ग़ुस्सा भरा हुआ है। उन्होंने तो यहा तक कह दिया की ऐसी कौन की ख़ासियत थी जो ईसाई लड़की से शादी की । साथ ही उन्होंने बोला की लड़कियों की शादी में तो पूरा खान दान देखा और लड़के की शादी में कुछ नहीं । मिसा भारती के लिए हम लोगों ने राजस्थान का शाही परिवार देखा तो उसके लिए मना कर दिया क्यूँकि लड़के की माँ ब्राह्मण थी और अब तेजस्वी की शादी में सब भूल गये । ऐसी गलती कैसे करदी । इसके अलवा भी साधु यादव ने ग़ुस्से में बहुत कुछ बोला उन्होंने ये लालू परिवार की पोल खोल देने तक की बात कह डाली । परिवारों की बीच इतनी गर्मा गर्मी का मौहोल देख कर तो लगता है गर्दा ज़रूर उड़ेगा लेकिन कौन किसका गर्दा उड़ता है ये देखने वाली बात होगी।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related