चंद्रमुखी या रज्जो नहीं , बल्कि ये किरदार है माधुरी दीक्षित के सबसे करीब

Date:

Follow Us On

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की दुनिया का एक ऐसा नाम जिसे नकारना नामुमकिन है . माधुरी ने अपने फ़िल्मी करियर के दौरान एक से बढ़कर एक किरदार में खुद को ढाला . माधुरी का स्क्रीन पर दिखना ही बहुत बड़ी बात थी . माधुरी ने अब तक अपने फ़िल्मी करियर में जितने भी किरदार अपने लिए चुने उसमे उन्होंने जान फूंक दी . वैसे माधुरी के चाहने वालों के लिए तो उन्हें हर किरदार में देखना पसंद है पर उन कई किरदारों में से एक किरदार ऐसा भी है जो माधुरी दीक्षित के दिल के बहुत करीब है .

बॉलीवुड की धक -धक गर्ल ने एक समय में लोगों को अपना ऐसा दीवाना बनाया कि लोग उन्हें चाह कर भी नहीं भूल सकते . माधुरी को फ़िल्मी में दुनिया में कदम रखे 38 साल हो गये हैं . माधुरी दीक्षित की पहली फिल्म थी अबोध . माधुरी ने अपनी दमदार अदाकारी के बलबूते पर वो नाम कमाया है खुद कामयाबी ने हर कदम उनके पैर चूमे . माधुरी ने चाहे कोई भी किरदार निभाया हो उन्होंने हर किरदार में लोगों का दिल जीता अब चाहे वो देवदास की चंद्रमुखी के रूप में हो या गुलाबी गैंग की रज्जो के रूप में . जब भी इन फिल्मों की बात हो तो माधुरी की बात होना लाजमी है .

माधुरी ने इतने किरदार निभाए लेकिन एक किरदार ऐसा भी है जो माधुरी के दिल के सबसे करीब है . तो चलिए आपको उसी किरदार से रूबरू कराते हैं द फेम गेम के प्रमोशन के चलते उनसे ये सवाल पूछा गया. तो उनका जवाब था कि उनके द्वारा निभाया गया उनका पसंदीदा किरदार है ‘हम आपके हैं कौन ‘ की निशा का किरदार . जिस तरह लोगों के लिए इस सवाल का जवाब देना मुश्किल था उसी तरह उनके लिए भी यह काफी मुश्किल था लेकिन सच में किरदार काफी अच्छा था प्रेम निशा की जोड़ी कौन भूल सकता है भला .

इस फिल्म ने माधुरी ने निशा नाम की लड़की का रोल किया था यह फिल एक ऐसी फिल्म थी जिसका पूरे भारतीय परिवार ने साथ बैठ कर आनंद उठाया .लोगों के द्वारा ये फिल्म काफी पसंद की गयी . उनके साथ नजर आए थे सलमान खान . लोगों को इनकी जोड़ी खूब भायी थी . अब माधुरी एक और किरदार को अपने फ़िल्मी करियर में जोड़ने जा रही हैं . जी हाँ ! माधुरी नेटफ्लिक्स की वेब सीरिज द फेम गेम नजर आने वाली हैं 25 फरवरी को ये रिलीज हो रही है .

Share post:

Popular

More like this
Related

Shahrukh Khan Jawan : शाहरुख खान की फिल्म ‘Jawan’ ने रिलीज से पहले ही कमा लिए 500 करोड़! जानें कैसे

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान का उनके फैंस...

Yami Gautam : यामी गौतम को हो गई है लाइलाज बीमारी, इलाज़ के बाद भी नहीं हो पा रहीं सही

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती...