Bigg Boss Season 16: घर से बाहर हुए नन्हें अब्दू रोजिक! कंटेस्टेंट-फैन्स निराश

0
364

बिग बॉस सीजन 16 दर्शकों को खास एंटरटेन कर रहा है. बिग बॉस के घर में कई ड्रामे होते रहते हैं जिससे दर्शकों का एंटरटेनमेंट बना रहता है लेकिन शुक्रवार के एपिसोड में जो हुआ उससे दर्शकों का दिल टूट गया. बता दें कि शो के प्रोमो में दिखाया गया कि अब्दू रोजिक घर से बाहर हो जाएंगे. हालांकि, अब्दू भी घर में इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि उनकी पीठ में दर्द होता है. इसके बाद से कई तरह के कयास लगाए जाने लगे. वहीं, अब बिग बॉस ने क्लियर बताया है कि अब्दू रोजिक घर से क्यों बाहर गए हैं.

घर से बाहर हुए नन्हें अब्दू!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब्दू रोजिक घर से बाहर क्यों हो गए हैं इस बारे में बिग बॉस ने बताया. उन्होंने कहा कि, ‘शो में आजतक कुछ भी नहीं छुपाया गया है. अब्दू की मैनेजमेंट कंपनी ने मेकर्स से संपर्क किया. यह उनकी जिंदगी बदलने वाला फैसला है. वीडियो गेम के लिए अब्दू का लाइव मोशन कैप्चर करने की जरूरत है. अब्दू की जिंदगी के इतने बड़े फैसले में वो रुकावट नहीं बनना चाहते हैं इसलिए घर से जाने की परमिशन देते हैं. हालांकि, अब्दू चाहे तो वह अपनी मर्जी से शो में वापस आ सकते हैं लेकिन इस बीच अगर कुछ गड़बड़ महसूस हुई तो अब्दू की एंट्री नहीं होगी.

कंटेस्टेंट हुए इमोशनल
आपको बता दें कि अब्दू रोजिक के घर से जाने की ख़बर सुनने के बाद कंटेस्टेंट निराश हो गए और साथ ही दर्शकों के भी चेहरे उतर गए क्योंकि अब्दू रोजिक शुरुआत से ही दर्शकों की पहली पसंद बने हुए हैं. तजाकिस्तान के सिंगर को दर्शक बेहद पसंद करते हैं और उनकी क्यूटनेस पर फिदा होते हैं. बताते चलें कि दर्शक अब्दू के घर से जाने की खबर सुनकर परेशान हो गए हैं. देखना होगा कि अगर अब्दू जाते हैं तो घर में वापस कब आएंगे.