11.2 C
Noida

लालू यादव के छोटे बेटे की भी होने जा रही है सगाई, जोरों शोरों से शुरू हुई तैयारियां

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की ख़बरों के बाद अब राजद नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव की शादी की ख़बरें सामने आ रहीं है. शादी से पहले आज (बुधवार) या कल (गुरूवार) को दिल्ली में इनकी सगाई हो सकती है. बता दें कि खास मेहमानों की मौजूदगी में ही सगाई का कार्यक्रम होगा.


सूत्रों के मुताबिक, तेजस्वी यादव की सगाई यानि कि रिंग सेरेमनी दिल्ली में हो सकती है जिसमें करीब 50 लोगों के शमिल होने की ही उम्मीद है. हो सकता है कि कोरोना महामारी के नए वैरिएंट को ध्यान में रखते हुए कम लोगों को बुलाया जा रहा हो. हालांकि, इन 50 लोगों में परिवार, दोस्त के अलावा पार्टी के कुछ लोग भी शमिल हो सकते हैं.


मिली जानकारी के अनुसार, तेजस्वी यादव की सगाई को लेकर तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं. बता दें कि लालू यादव की 7 बेटी और 2 बेटे हैं जिसमें तेजस्वी यादव सबसे छोटे हैं. लालू परिवार के छोटे बेटे यानि तेजस्वी यादव की सगाई में पिता लालू यादव, मां राबड़ी देवी, मीसा भारती समेत उनके परिवार के सभी सदस्य शामिल होंगे. मालूम हो कि तेजस्वी यादव को लालू यादव का राजनीतिक वारिस भी माना जाता है. उनकी गैर-मौजूदगी में तेजस्वी ही पार्टी से जुड़े सभी फैसले लेते रहे हैं. तेजस्वी यादव राघोपुर सीट से विधायक हैं और वो साल 2015 से साल 2017 तक बिहार के उप मुख्यमंत्री भी रहें हैं. इतना ही नहीं वे आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से खेल चुके हैं और झारखंड क्रिकेट टीम का हिस्सा भी रहें हैं.


बताते चलें कि पिछले काफी समय से तेजस्वी यादव की सगाई और शादी को लेकर कयास लगाए जा रहें थे. हालांकि, अब इन बातों पर मुहर लगती हुई नजर आ रही है.

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
12,263FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles