कैटरीना के देवर ने किया उनका ग्रांड वेलकम, भाभी की जगह इस नाम से पुकारा

Date:

आखिरकार वो दिन आ ही गया जिसका कैटरीना और विक्की कौशल के फैंस इंतजार कर रहे थे. काफी प्राइवेसी के साथ कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी की. शाही अंदाज में दोनों ही बेहद खूबसूरत और खुश नज़र आए. हालांकि, इतनी प्राइवेसी के बाद भी सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की फोटोज छा ही गई. बता दें कि कैट-विक्की को उनके परिवार वाले आदि लोग बधाई दे रहें हैं.

कैट के देवर सनी कौशल ने उनका ग्रांड वेलकल कर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.
विक्की कौशल के भाई और कैटरीना कैफ कौशल के देवर सनी कौशल ने कैट का फैमिली में वेलकम किया है. उन्होंने पोस्ट में लिखा कि, ‘आज दिल में एक और की जगह बन गई. फैमिली में आपका स्वागत है परजाई जी. इस खूबसूरत जोड़े को ढेर सारा प्यार और जीवन भर की खुशियां.’ बता दें कि कैट के देवर ने उन्हें परजाई जी नाम से पुकारा है.

वहीं, अब शादी के बाद ये कपल अपनी आगामी फिल्मों आदि की शूटिंग में व्यस्त हो जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना जनवरी में बॉलीवुड के दबंग यानि कि सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी. इसके अलावा कैटरीना श्रीराम राघवन की एक फिल्म की भी शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी. वहीं, विक्की कौशल बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ एक फिल्म की शूटिंग करेंगे. साथ ही कुछ अन्य प्रोजेक्ट्स पर भी काम करेंगे.

बताते चलें कि सोशल मीडिया पर इस खूबसूरत जोड़े की तस्वीरें वायरल होने लगी हैं. इन तस्वीरों में विक्की और कैटरीना बेहद ही खूबसूरत लग रहें हैं. कैटरीना का मेकअप बेहद ही लाइट है. हिंदू रीति रिवाज से हुई इस शादी में परिवार, दोस्त के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी पहुंचें. इन दोनों की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में हुई जिसकी सजावट काफी खास रही. वहीं, रिसेप्शन का भी प्रोग्राम है जहां ग्रांड पार्टी का आयोजन होगा.

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related