Katrina Kaif – Vicky Kaushal सवाई माधोपुर के आलीशान रिजॉर्ट सूइट में रहने वाले है , जानिए एक रात के लिए चुका रहे है कितनी क़ीमत

Date:

Follow Us On

अब तो जहां देखो वहाँ बस कैट और विकी के शादी के चर्चे है । सभी की ज़ुबान पर विकी कौशल और कटरीना कैफ़ का ही नाम है । इनके चर्चों के बीच एक और खबर आ रही है की कैट और विकी जिस आलीशान सूइट में रहेंगे उसके उन्हें एक रात के लिए 7 लाख रुपए देने होने । आपको बता दें की दोनों के शादी के चर्चे लगातार सुर्खियों में बने हुए है ।


बॉलीवुड के हॉट कपल्स माने जाने वाले कैट और विक्की ने अपनी शादी को लेकर अभी तक कोई जानकारी नही दी है लेकिन खबरों की मानें तो कैटरीना और विक्की 9 दिसम्बर को शादी करने जा रहे हैं और इसे लेकर शादी की तैयारियाँ जोरो पर हैं शादी एकदम शाही अंदाज में होगी जब ये शादी राजस्थान में हो ही रही है तो जाहिर सी बात है कि इस शादी राजस्थानी कलाकृतियों को भी दिखाया जाएगा 7 से 9 दिसंबर तक शादी की रस्में अदा की जायेंगी ।6 दिसम्बर से ही विक्की और कैटरीना के परिवार वाले भी आ जाएंगे।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने राजा मान सिंह का सबसे महंगा सूइट बुक कर लिया है राजा मान सिंह इस सूइट में एक रात का किराया 7 लाख है फोर्ट में इस कीमत में केवल दो सूइट ही हैं बाकी के जो सूइट हैं उन सब मे एक रात का किराया 4 लाख है और इन कमरों के लिए 1 रात का चार्ज एक लाख है जिस सूइट में शादी होगी वहा एक स्विमिंग पूल और एक प्राइवेट गार्डन भी है इतनी बड़ी शादी को मद्देनजर रखते हुए इस रिजॉर्ट की सुरक्षा काफी कड़ी कर दी गयी है रिजार्ट के आसपास की जगहों पर 100 बाउंसर्स को ड्यूटी पर तैनात किया गया 5 दिसम्बर को ही ये सब पहुँच जाएंगे ।

मीना धर्मशाला को बुक किया गया है इनके रहने के लिए ।राजस्थान पुलिस के जवान भी वह उपस्थित रहेंगे वीआईपी मेहमानों के सुरक्षा के लिए।।

Share post:

Popular

More like this
Related