12.2 C
Noida

मेहंदी की रस्म में जमकर लगाए ठुमके संगीत, मेहंदी और शादी में ये होने वाला है ख़ास , हो गया थीम का खुलासा।

7 दिसंबर यानी आज राजस्थान के बरवाड़ा के सिक्स सेंस फोर्ट में विक्की कैट्रीना कैफ के हाथों में मेहंदी रची जायेगी । आपको बता दें की विक्की कौशल और कटरीना कैफ़ की शादी 9 दिसंबर को होगी । रात 11 बजे कैटरीना कैफ़ राजस्थान के बरवाड़ा में होटल सिक्स सेंस फोर्ट पहुँची । जहाँ पुलिस का कड़ा पहरा देखने को मिला और कटरीना ने अंदर प्रवेश किया।जिस दौरान बरवाड़ा टीनू सोगरवाल और डीएसपी कृष्ण साँवरिया की टीम वहाँ की सुरक्षा के लिये उपस्थित थे। इसके बाद कटरीना और विकी कौशल के अंदर प्रवेश करने के साथ ही उनका फूलो की माला पहनाकर शानदार स्वागत किया गया।

पूरी कोशिश की जा रही है की शादी की कोई भी फ़ोटोज़ या विडीओ न फैले उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो को लीक होने से रोका जा रहा है इसके बावजूद भी बीच की कुछ खबरें सामने निकल के आ गयी । और धीरे धीरे सारी चीजें खुलने लगी , आज मेहँदी में कैट ने जमकर लगाए ठुमके वाइरल हो रही है विडीओ और फ़ोटो । शादी में आने वाले मेहमनो को कोई भी तस्वीर और वीडियो लेने से मना किया गया है साथ ही उनके इनके फैंस इनकी हर चीज जानने की कोशिश कर रहे है।

उनकी शादी के सभी रस्मों की एक ख़ास थीम रखी गयी है जो खुद कटरीना और विकी ने वेडिंग प्लानर्स के साथ डिस्कस की हुई है। जिससे जानने की उत्सुकता सबके अंदर है। इतना ही नहीं इनकी शादी में कई बड़े सेलेब्रिटी अपने डान्स से चार चाँद लगाएंगे।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
12,256FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles