कैट और विकी के शादी की रस्में शुरू , बेस्ट फ़्रेंड पहुँची कैट के घर

Date:

फ़ाइनली लोगों द्वारा खूब पसंद की जाने वाली जोड़ी कटरीना कैफ़ और विकी कौशल शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे है । दोनों की शादी की चर्चा तो हर रोज़ सुर्ख़ियों में होती ही है क्यूँकि कोई भी कैट की शादी से जुड़ी कोई भी खबर मिस नही करना चाहता । आपको बता दें की कैट और विकी की शादी की रस्में शुरू हो गयी है और इसी बीच उनकी बेस्ट फ़्रेंड अनायता श्रॉफ़ उनके घर बड़े बड़े सूटकेस लेकर आ गयी है इतनी बात तो अब साफ़ है कैट की बेस्ट फ़्रेंड शादी में बहुत ज़्यादा धमाल मचाने वाली है और सभी लोग कैट का शादी लुक देखने के लिए बेताब है अब ज़्यादा समय तो नहीं रहा है कैट की शादी को लेकिन सबकी भागा दौड़ी देख लगता है अभी कितना काम बचा हुआ है । आपको बता दें की शाम को विकी भी कैट के घर गये । कैट के घर के सामने मीडिया की भीड़ का उन्होंने हाथ जोड़कर स्वागत किया और विकी के इस अन्दाज़ ने सबका दिल जीत लिया विकी कैट से शादी को लेकर काफ़ी खुश नज़र आ रहे थे।

सुनने में ये भी आया था की कैट और विकी ने कोर्ट में शादी कर ली है । और अब दोनों पति पत्नी है अब ये तो नही पता इस बात में कितनी सच्चाई है पर अगर ऐसा भी हो तो बहुत अच्छी बात है। अब तक किसी ने विकी और कैट की शादी को लेकर कोई स्टेट्मेंट नही दिया था । लेकिन अब राजस्थान ने खुद इस बात की पुष्टि कर दी है। क्योंकि एक सरकुलर डी एम ओफ़िस से वाइरल हो रहा है जिसमें DM इस शादी से समबंधित ट्रैफ़िक और अन्य व्यवस्था को लेकर मीटिंग कर रहे है।

अनुमान लगाया जा रहा है की इस शादी में 120 लोग शामिल होंगे।और ये मेहमान शादी में किसी भी तरह की फ़ोटोज़ नही ले पाएँगे। अब ये सब अफ़वा है या हक़ीक़त ये तो समय ही बताएगा। आपको बता दें की शादी के बाद दोनों किसी तरह का हॉलिडे नही ले रहे है बल्कि शादी के बाद सीधा काम पर लग जाएँगे । कैट भी अपनी फ़िल्म की शूटिंग करेंगी।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related