13.2 C
Noida

आखिर क्यों मुंबई पुलिस की जांच से खुद को बचा रहीं हैं बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कहलाने वाली कंगना रनौत की परेशानियाँ कभी कम होने का नाम ही नहीं लेती. इस बार एक विवाद को लेकर वो फिर मुसीबत में आ गईं हैं. हाल ही में कंगना अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर दर्ज की गई एक प्राथमिकी के संबंध में मुंबई पुलिस के सामने पेश नहीं हुईं. एक सिख संगठन के द्वारा पिछले महीने खार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी. कंगना द्वारा की गई सोशल मीडिया पोस्ट को एक अलगाववादी समूह के लिए धरने पर बैठे किसानों के विरोध प्रदर्शन से जुड़े होने का दावा किया गया था. इसी मामले में पुलिस ने कंगना को पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा था,लेकिन अभिनेत्री के वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट को बताया कि कंगना 22 दिसंबर (बुधवार) को पुलिस के सामने पेश होंगी.

SOURCE:- Jansatta

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक,कंगना रनौत जब पुलिस के सामने पेश नहीं हुईं तो उनके वकील रिजवान सिद्दीकी ने पेशी के लिए एक नई तारीख का अनुरोध किया और कहा कि ‘हाई कोर्ट के आदेश की भावना , उदेश्य और इरादे से चलते हुए हमने जांच अधिकारी से आगे की तारीख का अनुरोध किया और साथ ही दावा किया कि हम अदालत की सुनवाई से पहले प्रक्रिया में तेज़ी लाना चाहते हैं. लेकिन जांच अधिकारी हमें सहयोग करने के लिए तैयार नहीं हैं.उन्होंने ना तो मेरे फ़ोन कॉल्स का जवाब दिया ना ही मेरे उस पत्र का जवाब दिया जो उन्हें आदेश के तुरंत बाद मैंने दिया था.

SOURCE:- ABP NEWS

अभिनेत्री के वकील ने कहा,’अब मेरी क्लाइंट जल्द से जल्द पुलिस के सामने पेश होंगी,जैसे ही उन्हें समय मिल जाएगा. वहीं मुंबई पुलिस ने पहले बॉम्बे हाई कोर्ट में दावा किया था कि वो 25 जनवरी 2022 तक बॉलीवुड क्वीन कंगना को उनके सोशल मीडिया पोस्ट के लिए गिरफ्तार नहीं करेंगे.

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
12,269FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles