9.2 C
Noida

जैकलीन को 52 लाख का घोड़ा,नोरा को BMW गिफ़्ट करने वाला ,आख़िर कौन है ये सुकेश चंद्रशेखर

आप में से ज़्यादातर लोगों ने आज सुकेश चंद्रशेखर का नाम ही पहली बार सुना होगा । आपको बता दें , सुकेश कर्नाटक के बेंगलुरु से आता है । उसको शुरू से ही अपनी ज़िंदगी अय्याशी के साथ जिसने की लत लग चुकी थी ।लेकिन उसकी अय्याशियों को पूरा करने के लिए जो पैसे चाहिए थे वो कहा से आते , इसलिए वो एक शातिर ठग बन गया । और उसका ये ठगी उसकी लाइफ़ का अहम हिस्सा बन गया । सुकेश 17 साल की उम्र में पहली बार पुलिस के हाथ में आया। और अब पुलिस का कहना है की सुकेश अपने पास रखे काले धन को सेफ़द करने के लिए बहुत बड़ा गेम प्लान बना कर बैठा है। उसका बहुत बड़ा रैकेट है

आपको बता दें की सुकेश मनीलॉनड्रिंग के केस में जेल में बंद है । शनिवार में ED पटियाला हाउस कोर्ट में चार्जशीट देने की बात हो रही है। आरोप है की सुकेश ने तिहाड़ जेल के अंदर से ही 200 करोड़ रुपए का फेर बदल किया है।आपको ये भी बता दें की जब सुकेश पकड़ा जाने लगा था। तो वो अपना ठिकाना बदलने लगा । और उसने कई बड़ी हस्तियों को भी अपना शिकार बनाना शुरू कर दिया ।

सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ का गिफ़्ट दिया ।

आपको बता दें की सुकेश की इस चार्जशीट में जैकलीन और नोरा फ़तेही का भी नाम दर्ज है। ED के पक्ष से कहा जा रहा है की जैकलीन और सुकेश की बात 2021 से होनी शुरू हुई है । और सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ का गिफ़्ट भी दिया है। कहा जा रहा है की सुकेश जब जेल में था तो वो फ़ोन के ज़रिए जैकलीन से बात करता था। और जब वो जेल से बाहर निकला तो उसने मुंबई से दिल्ली तक की जैकलीन के लिए फ़्लाइट बुक की और इसके बाद जैकलीन से वो मिला और दोनों चेन्नई के होटल में रुके। जैकलीन का नाम इस केस में सुनकर हर कोई हैरान है । सुकेश ने जैकलीन को 36 लाख की चार पार्शियन बिल्ली गिफ़्ट की है , 52 लाख का घोड़ा , ज्वेलरी , हीरा सब मिला कर 10 करोड़ का गिफ़्ट किया है । यहाँ तक की उसने जैकलीन के जान पहचान के लोगों को भी खूब पैसे भेजे है। और नोरा को फ़ोन के साथ BMW कार भी गिफ़्ट की है ।नोरा और जैकलीन से भी पूछताछ जारी है ।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
12,271FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles