Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए निकाला समय, पास जाकर किया ये…

0
1568

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर कहे जाने वाले ऋतिक रोशन अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस, एक्टिंग और अच्छे स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. वहीं, ऋतिक ने अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के जन्मदिन पर उनको स्पेशल फील कराने के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट शेयर करने के साथ-साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा है.

ऋतिक रोशन ने शेयर किया पोस्ट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर ने सबा आजाद की एक फोटो शेयर की जिसमें उनके हाथ में माइक है. वहीं, फोटो शेयर कर एक्टर ने कैप्शन लिखा कि, ‘आपकी ताल, आपकी आवाज, आपका दिल और आपका शानदार दिमाग… मोशन गले में मेलेडी, यही हो आप जो हो… थैंक्यू ऐसी क्रेजी इंसान बनने के लिए. हैप्पी बर्थडे.’ रितिक रोशन के इस पोस्ट पर उनकी गर्लफ्रेंड सबा ने रिप्लाई दे कर इतने प्यार के लिए ‘थैंक यू’ बोला है. वहीं, ऋतिक के फैन्स ने भी उनकी पोस्ट से सबा को बर्थडे विश किया.

 

गर्लफ्रेंड के लिए निकाला टाइम
आपको बता दें कि ऐसी बातें की जा रही है कि ऋतिक रोशन ने अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के बर्थडे के खास मौके के लिए स्पेशल टाइम निकाला है. वह सबा को स्पेशल फील करवाना चाहते हैं इसलिए बर्थडे के दिन उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल से खुद को जल्दी फ्री किया और कोशिश की कि वह सबा के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता पाएं. बताते चलें कि सबा को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया जाता है. हालांकि, इसको लेकर उन्होंने यूजर्स को करारा जवाब दिया. वहीं, बात करें ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की तो वह लेटेस्ट ही फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में नज़र आए और अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आने वाले हैं.