बॉलीवुड सितारों के इस हिडन टैलेंट से आप अभी तक होंगे अनजान

Date:

बॉलीवुड में अपनी क़िस्मत आजमाने के लिए कुछ कलाकार शहरों से आते है तो कुछ कलाकार छोटे गांव से, लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम उन्हीं को मिल पाता है जो प्रतिभा का धनी होता है और जो यहाँ काम करने का इच्छुक हो. आज के समय में बॉलीवुड में जगह पाना हद से ज़्यादा मुश्किल हैं, लेकिन अगर यहाँ किसी ने अपनी प्रतिभा दिखा दी तो फिर वो उम्र भर पीछे मुड़कर नहीं देख सकता है और बॉलीवुड ऐसे टैलेंट का खुली बाँहों से स्वागत भी करता है. इस बात से आप भी अनजान नहीं होंगे कि बॉलीवुड में प्रतिभा की बिलकुल भी कमी नहीं हैं. फ़िल्म इंडस्ट्री में हर कलाकार अपनी फ़ील्ड में एक्स्पर्ट होने के साथ-साथ अद्भुत भी हैं, लेकिन आपको शायद ये बात ना पता हो कि बॉलीवुड में कुछ ऐसे सितारे भी हैं जो अपने फ़िल्मी करियर में ही सीमित ना रहकर दूसरी किसी चीज़ में भी रुचि रखते हैं और उसे प्रोफेशनल की तरह अच्छे से करना भी जानते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके छुपे हुए टैलेंट की आपको आज तक खबर ही नहीं थी.

1. सलमान खान ( पेंटिंग)

बॉलीवुड में दबंग के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता सलमान खान का नाम इस समय बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं की लिस्ट में सबसे ऊपर आता है. सलमान ने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फ़िल्में दी हैं. अपने अभी तक के फ़िल्मी करियर में सलमान ने जितनी भी फ़िल्मों में काम किया है उनकी सभी फ़िल्मों को लोगों का भरपूर प्यार मिला है. वहीं बात करें बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के छुपे हुए टैलेंट की तो सलमान खान को पेंटिंग करने का बहुत शौक़ है और सलमान के इस शौक़ के बारे में उनके चाहने वालों और दोस्तों को भी अच्छे से पता हैं. सलमान खान को ख़ाली समय में पेंटिंग करना बहुत अच्छा लगता है. बता दें कि सलमान खान अपनी फ़ाउंडेशन बीइंग ह्यूमन के लिए पेंटिंग करते रहते हैं.

Source: IndiaTv News

2. कंगना रनौत- (शेफ)

हिमाचल के एक छोटे से गांव की रहने वाली कंगना ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन के दम पर आज खुद को बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों की लिस्ट में सबसे ऊपर लाकर खड़ा कर दिया है. अपने ख़िलाफ बोलने वाले को कंगना मुँहतोड़ जवाब देती हैं और उसको फिर से बोलने के लायक़ नहीं छोड़ती हैं. इसी वजह के चलते कोई भी कंगना के ख़िलाफ़ बोलने से पहले सोचता ज़रूर हैं. इसमें कोई दोराय नहीं हैं कि कंगना ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का खूब मनोरंजन किया हैं. वहीं बात की जाए कंगना के छुपे हुए हुनर की तो कंगना को ख़ाली समय में पोयम्स लिखना बहुत पसंद हैं. कंगना आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पोयम्स शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा कंगना को खाना बनाने का भी बहुत शौक़ हैं.

Source: HarZindgai

3. प्रियंका चोपड़ा- (सिंगिंग)

फ़िल्मों में अभिनय की छाप छोड़ने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा विदेशों में अपने अभिनय का जादू चला रही हैं. इससे ये साबित होता है कि प्रियंका में टैलेंट कि बिलकुल भी कमी नहीं हैं. वहीं बात की जाए प्रियंका के छुपे हुए टैलेंट की तो प्रियंका को गाने का बहुत ज़्यादा शौक़ है. प्रियंका हॉलीवुड एक्ट्रेस होने के साथ-साथ हॉलीवुड सिंगर के रूप में भी सामने उभर कर आई हैं.

Source: IndiaTV News

प्रियंका ने पिटबुल और विल आई एम के हिट सिंगल्स जैसे गाने रिकॉर्ड करके सबको हैरान कर दिया था. बता दें कि साल 2018 में विदेशी सिंगर निक जोनस से शादी करने के बाद प्रियंका विदेश में ही रहने लगी है.

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related