IND/ENG : पांड्या ने बचाई टीम इंडिया के बल्लेबाजी की लाज, जड़ा अर्ध्दशतक

Date:

Follow Us On

आस्ट्रेलिया में खेले जा रहे आज टी-20 विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल में भारत और इंग्लैंड की टीम एडिलेड के मैदान में आमने-सामने हैं. टॉस हार कर टीम इंडिया ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 168 रनों का स्कोर खड़ा किया है.
आपकों बताते चले कि सेमीफाइनल में भी भारत की शुरूआत खराब रही और केएल राहुल मात्र 5 रन बना कर आउट हो गये


इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा का भी फ्लॉप शो जारी रहा और यहॉ भी कोई बड़ा कमाल नहीं कर पाए. विश्वकप सुपर-12 में बेहतर बल्लेबाजी करने वाले विराट कोहली एक बार फिर रनमशीन बने और अर्ध्दशतक लगा टीम इंडिया की लाज बचाई. अंत में हार्दिक पंड्या का तूफानी अर्ध्दशतक टीम इंडिया के लिए प्लस पॉइंट साबित हुआ.

कुंग फूं पंड्या ने एक बार टीम इंडिया के लिए सेमीफाइनल मैच में जलवा बखेर गये. जब हार्दिक बल्लेबाजी करने आये तो भारतीय टीम संकट में जूझ रही थी, उस वक्त हार्दिक ने पारी अपनी शानदार बल्लेबाजी कर मात्र 33 बॉल में 63 रनों की पारी खेली. हार्दिक पंड्या ने इस दौरान 4 चौके और 5 छक्के जमाए. और अंतिम गेंद पर हार्दिक हिट विकेट हो गये पाड्ंया की ये पारी ना होती तो आज भारतीय टीम इस मैच में काफी संघर्ष कर रही होती

हार्दिक पंड्या की इस पारी के बदौलत भारत ने 20 ओवर में 168 का स्कोर बनाया है. टीम इंडिया ने इस पारी में कुल 6 विकेट गंवाए. भारत की ओर से हार्दिक पंड्या 63 और विराट कोहली 50 रन बनाकर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे.

Share post:

Popular

More like this
Related