9.2 C
Noida

पूर्व पीएम देवगौड़ा और पीएम मोदी के बीच की ये केमेस्ट्री देखी आपने? पीएम मोदी ने देवगौड़ा का हाथ थाम….

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 3 नए कृषि कानूनों को वापस लेने का एलान किया जिसके बाद भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि हम तब तक आंदोलन जारी रखेंगे जब तक इसे संसद में नहीं पेश किया जाएगा. राकेश टिकैत की बात को मानते हुए अब इसे लोकसभा और राज्यसभा में पास किया जा चुका है. बता दें कि पीएम मोदी ने अब किसान नेता की छवि वाले पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा से मुलाकात की है और मुलाकात की तस्वीरों को साझा किया है.

आपको बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व पीएम एच डी देवगौड़ा के साथ मीटिंग की और चार तस्वीरें साझा की है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि संसद में उनकी पूर्व पीएम के साथ हुई मीटिंग अच्छी रही. बता दें कि देवगौड़ा ने पीएम मोदी के कृषि कानून वापसी के ऐलान का स्वागत किया था और ट्वीट कर लिखा था कि, मैं ऐसे कानूनों को निरस्त करने संबंधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले का स्वागत करता हूं. इन कानूनों के खिलाफ लोकतांत्रिक रूप से विरोध करने वाले सभी किसानों को मेरा सलाम.

बताते चलें कि पीएम मोदी ने बीते फरवरी के महीने में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा का जवाब देते हुए देवगौड़ा की तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि, देवगौड़ा ने सरकार के अच्छे प्रयासों की तारीफ की है और सुझाव भी दिए हैं.

मालूम हो कि हाल ही में सोशल मीडिया पर पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी जिसमें पीएम मोदी ने सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखा था. जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी ने अपने पूर्ववर्ती के सम्मान में खुद कुर्सी खींची, उन्हें बिठाया और फिर बातें की. वहीं पीएम मोदी के इस सब अंदाजे की सबने इज्जत की है.

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
12,271FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles