करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं गोविंदा, जानें प्रॉपर्टी, गाड़ियां, नेट वर्थ के बारे में सब कुछ

Date:

बॉलीवुड के कॉमेडी और दिलदार अभिनेता गोविंदा का आज जन्मदिन है. उनका जन्म 21 दिसंबर, 1963 को हुआ था. फिल्मों में उनकी एक्टिंग के साथ-साथ गानों में उनके डांस का अंदाज लोगों के दिलों पर आज भी जादू चलाता है. गोविंदा उन अभिनेताओं में से एक है जिन्हें आज का युथ भी पसंद करता है. उन्होंने अपनी मेहनत से फिल्मी जगत में तो नाम कमाया ही है साथ ही कमाई भी खूब की है. तो गोविंदा के जन्मदिन के खास मौके पर आज हम आपको उनका फिल्मी करियर, उनकी नेटवर्थ, लग्जरी घर और गाड़ियों आदि के बारे में बताते हैं.

आपको बता दें कि गोविंदा ने साल 1986 में फिल्म ‘लव 86’ से एक्टिंग में अपने करियर की शुरुआत की थी. धीरे-धीरे एक्टिंग की दुनिया में वो जम गए. साल 1986 में उन्होंने चार और फिल्में भी की थी. उनकी फिल्में हमेशा फैमिली, ड्रामा, एक्शन, रोमांटिक और कॉमेडी रहती हैं जो कि दर्शकों को भी काफी पसंद आती है. फैमिली के बारे में बात करें तो उनकी पत्नी का नाम सुनीता आहूजा है. उनकी एक बेटी जिनका नाम टीना आहूजा और दूसरी बेटी यशवर्धन आहूजा हैं.


वहीं, गोविंदा की नेटवर्थ की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी नेटवर्थ 135 करोड़ रूपए है, उनकी महीने की इनकम और सैलरी एक करोड़ रूपए से ज्यादा है और साल की इनकम 12 से 10 करोड़ प्लस है. जानकारी मिली है कि वह एक फिल्म के लिए करीब पांच से छह करोड़ रूपए फीस लेते हैं. इतना ही नहीं ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए गोविंदा दो करोड़ रुपए लेते हैं और फिल्म के प्रॉफिट में भी अपना हिस्सा लेते हैं.


बता दें कि कॉमेडी किंग गोविंदा मुंबई में रहते हैं. मुंबई में उनका लग्जरी घर है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी प्रॉपर्टी की कीमत 16 करोड़ रूपए है. इतना ही नहीं गोविंदा की मुंबई में दो और प्रॉपर्टी है, एक जुहू में है तो एक मड आईलैंड में. वहीं, गोविंदा की लग्जरी गाड़ियों के बारे में बताएं तो उनके पास मित्सुबिशी लांसर, फोर्ड एंडेवर समेत और भी कई लग्जरी गाड़ियां हैं.


वहीं, गोविंदा की एक से बढ़कर एक हिट फिल्में रहीं हैं. उनकी हिट फिल्में आंखें, राजा बाबू, कूली नंबर1, हीरो नंबर1, हसीना मान जाएगी, साजन चलें ससुराल, बड़े मियां छोटे मियां, जिस देश में गंगा रहता है आदि हैं. वहीं, वर्क फ्रंट के बारे में बताएं तो गोविंदा फिल्म ‘चश्मा चढ़ाके’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में लीड रोल में गोविंदा के साथ शनाया कौर हैं. हालांकि, इस फिल्म का गाना रिलीज हो चुका है जिसे फैंस द्वारा पसंद भी किया गया.

Share post:

Popular

More like this
Related

भाजपा का मास्टरस्ट्रोक इसलिए बनाया शिंदे को CM

1.खुद को ठगा हुआ महसूस नहीं करेंगे शिवसेना के...

बॉलीवुड के इन 4 सितारों ने निभाई ‘ नो किसिंग पॉलिसी ‘

बॉलीवुड में वैसे तो सारे सितारे हर तरह का...