An Action Hero Movie: आयुष्मान खुराना की फिल्म में देखने को मिलेगा भरपूर एक्शन, जानिए क्या है कहानी…

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना उन अभिनेताओं में शुमार हो चुके हैं जो किसी पहचान के मोहताज नहीं है. आयुष्मान खुराना ने दर्शकों को अपनी एक्टिंग, एक्सप्रेशन आदि से बांध रखा है. दर्शक उन्हें स्क्रीन पर देखना भी पसंद करते हैं. वैसे, इस बार आयुष्मान खुराना ने अपनी एक पटरी छोड़कर कुछ मनोरंजन ड्रामा फिल्म की है जिसका नाम है ‘एन एक्शन हीरो’. फिल्म के नाम से ही समझ आ रहा है कि ये फिल्म फुल ऑफ एक्शन ड्रामा फिल्म है.

फिल्म की कहानी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में कई तरह के एक्सपैरिमेंट किए गए हैं बावजूद इसके फिल्म को सफलता मिलने की पूरी संभावना जताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, फिल्म में चलती फिल्म वाली इस कहानी का हीरो मानव है, सुपरस्टार है और उसका खुद में ही अपना एक स्वैग है. अब उसके सेट पर एक हादसा हो जाता है. जो मरा है वह हरियाणा के अक्खड़ नेता का भाई था. कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब ये नेता अपने भाई की मौत का बदला लेने हीरो के पीछे-पीछे लंदन पहुंच जाता है. बता दें कि कोरोना काल‌ के दौरान अधिकतर फिल्में भारत के बाहर शूट की गई क्योंकि वहां पर पाबंदियां कुछ कम थी और ये फिल्म भी उसी दौर‌ की है.

तकनीकी भी कमाल
आपको बता दें कि इस फिल्म के साथ अनिरुद्ध अय्यर ने भी डेब्यू किया है और यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने फिल्म को बेहतर बनाने में कोई कमी छोड़ी हो. वहीं, बात अगर तकनीकी की करें तो अधिकतर चीजें परफेक्ट हैं. अब दर्शकों पर सारी चीजें निर्भर करती हैं कि यह फिल्म उन पर कैसा असर छोड़ती है. हालांकि, फिल्म में हर ओर से मेहनत की गई है अब देखना यही होगा कि ये मेहनत रंग लाती है या फिर अभी और मेहनत करने की जरूरत है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related