Urvashi Rautela: ऋषभ पंत संग चल रही बातों पर उर्वशी रौतेला ने तोड़ी चुप्पी, कहा – ‘अगर कुछ नहीं देखा…’

0
862

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया पर लिंक अप की खबरें वायरल हुई. हालांकि, बीच में दोनों के बीच कुछ अनबन भी देखने को मिली लेकिन अब इस पूरे मामले पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है और जो कहा है वो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

उर्वशी रौतेला ने तोड़ी चुप्पी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बताती हैं कि, ‘आरपी मेरे को-स्टार है जिसका फुल फॉर्म है राम पोथिनेनी. मुझे नहीं पता था कि ऋषभ पंत को आरपी नाम से भी जाना जाता है. लोगों ने बस अंदाजा लगा लिया और इसके बारे में लिखना शुरू कर दिया. जो लोग इस तरह की अफवाहों पर विश्वास करते हैं मैं कहूंगी कि उन्हें थोड़ा रिसर्च करने की जरूरत है. अगर आपने कुछ नहीं देखा है या सिर्फ इसलिए कि कोई यूट्यूबर या कोई और कुछ कह रहा है तो आप कैसे विश्वास कर सकते हैं?’

उर्वशी की अपकमिंग फिल्म
आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला जल्द ही तेलुगू सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ फिल्म ‘वाल्टेयर वीरय्या’ में नज़र आएंगी. एक्टर चिरंजीवी ने 24 अक्टूबर, दिवाली के मौके पर अपनी फिल्म के टाइटल का ऐलान किया था. बताते चलें कि पिछले काफी समय से ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर बातें बन रही थी. हालांकि, अब एक्ट्रेस ने अपनी ओर से कई बातों को क्लियर किया है. फिलहाल, अब देखना ये होगा कि एक्ट्रेस की ये बातें उनके फैन्स को समझ आती हैं या नहीं .