Avatar: The Way Of Water ने रिलीज के दूसरे दिन ही की बंपर कमाई, 13 साल बाद रिलीज किया गया दूसरा पार्ट

0
414

फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ अपने लंबे रिलीज के बाद ताबड़तोड़ कमाई करने में कामयाब हो रही है. इस फिल्म ने अमेरिका के साथ-साथ भारत में भी अच्छी कमाई की है. दूसरे दिन की कमाई ज्यादा अच्छी रही. साथ ही ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले समय में फिल्म रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन करने में कामयाब साबित होगी.

फिल्म का कलेक्शन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ भारत में हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा में रिलीज की गई है. फिल्म ने पहले दिन तो 41 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. हिंदी में 21 करोड़ का वहीं तेलुगू में 11.5 करोड़, तमिल में 2.5 करोड़ और मलयालम में 0.3 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं, फिल्म ने दूसरे दिन 45 करोड़ रुपए कमाए हैं. इस हिसाब से 2 दिन की कमाई 86 करोड़ रुपए हो गई है.

करोड़ों में फिल्म का बजट
आपको बता दें कि यह फिल्म भारी-भरकम बजट में बनी फिल्म है. इसका बजट ढाई सौ मिलियन डॉलर यानी कि 2000 करोड़ रुपए बताया जा रहा है. वहीं, अवतार का पहला पार्ट साल 2009 में रिलीज हुआ था जिसके बाद दूसरा पार्ट 2022 यानी कि 13 साल के गैप के बाद रिलीज किया गया है. बताते चलें कि इस फिल्म का निर्देशक जेम्स कैमरून ने किया है.