न न करते हुए भी फैंस कर रहे फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’को पसंद! अब जल्द ही OTT पर हो सकती है रिलीज

0
974

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’को लेकर फैंस की दीवानगी बढ़ती जा रही है. बता दें कि 9 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है. इतना ही नहीं फिल्म की एडवांस बुकिंग की गई और दर्शक सिनेमाघरों में फिल्म को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड भी हैं. वहीं, जल्द ही ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज की जा सकती है.

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी फिल्म
बता दें कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को फैंस से कहीं अच्छे रिव्यू मिलें हैं तो कहीं ठीक ठाक रिव्यू मिलें हैं. अब फैंस इस फिल्म का ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि जल्द ही ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा. माना जा रहा है कि क्योंकि पहले ही दिन से डिज्नी ब्रह्मास्त्र का मूवी कैम्पेन पार्टनर है तो ओटीटी के राइट्स भी उसे ही बेचे गए हैं.

अमेजन पर भी रिलीज की जाएगी फिल्म
अभी इस बात की अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है कि फिल्म कौन से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी. बताया जा रहा है कि अमेजन को भी इसके राइट्स मिल सकते हैं क्योंकि धर्मा फिल्म की अमेजन के साथ डील है. हालांकि, देखना होगा कि फिल्म्स के राइट्स किसे मिल सकते हैं.

फिल्म का कलेक्शन
बात करें फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के कलेक्शन की तो मेकर्स को फिल्म की एडवांस बुकिंग से ही तकरीबन 22 करोड़ की कमाई हो चुकी है. इसके साथ ही फिल्म ने पहले पहले ही दो दिन में तकरीबन 77 करोड़ की कमाई कर ली है. फिलहाल, देखना होगा कि फिल्म आगे क्या कमाल दिखाती है.