Falguni Pathak Angry : नेहा कक्कड़ पर भड़कीं ‘फाल्गुनी पाठक’, बोलीं – ‘बर्बाद कर दिया पूरा गाना’

Date:

Follow Us On

सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने हाल ही में रिलीज हुए गाने को लेकर विवादों में घिर गए हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ ने आईकॉनिक सॉन्ग ‘ मैंने पायल है छनकाई’ का रीमेक बनाया है. इसका ओरिजिनल वर्जन फाल्गुनी पाठक ने गाया है. नेहा कक्कर द्वारा बनाए गए इस रीमेक पर फैन्स सोशल मीडिया पर नाराजगी जता रहे हैं. फैन्स के बाद फाल्गुनी पाठक ने भी सोशल मीडिया पर नाराजगी जताई.

जब से नेहा कक्कड़ का यह रीमिक्स सॉन्ग रिलीज हुआ है तभी से विवादों में छाया हुआ है. अब फाल्गुनी पाठक ने भी नेहा कक्कड़ के गाने पर नाराजगी जताई और कहा कि नेहा ने गाने को पूरी तरह बर्बाद कर दिया. सोशल मीडिया पर फैन्स नेहा कक्कड़ को खरी-खोटी सुना रहे हैं. इतना ही नहीं एक फैन ने तो नेहा कक्कड़ के लिए 7 साल की कैद की सजा मांग ली. सोशल मीडिया पर लोगों ने नेहा पर आरोप लगाया कि उन्होंने उनकी बचपन की यादों को बर्बाद कर दिया.

इसी बीच गाने की ओरिजिनल सिंगर फाल्गुनी पाठक फैन्स के समर्थन में उतरी. फैन्स की मांग का समर्थन करते हुए फाल्गुनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने फैन्स के कुछ रिएक्शन पोस्ट किए हैं. बता दें फाल्गुनी पाठक ने जो रिएक्शन शेयर किए हैं उसमें फैन ने ‘ मैंने पायल है छनकाई’ गाने के रीमेक बनाने पर आलोचना के हैं.

सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि गानों के रीमिक्स बना के बचपन की यादें तबाह मत करो. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा -‘ पैसों के लिए कला को मत बिगड़ो’. फाल्गुनी पाठक ने सोशल मीडिया यूजर्स के इन कमेंट को अपने अकाउंट पर शेयर किया है.

बता दे नेहा कक्कड़ ने इस गाने को ‘ ओ साजना’ नाम दिया है जिसका संगीत तनिष्क बागची ने दिया है. गाने में नेहा कक्कड़, प्रियंक शर्मा और धनश्री वर्मा की रोमांटिक लव स्टोरी नजर आई. इस गाने को रोमांटिक लव स्टोरी के तौर पर फिल्माया गया है.

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...