Deepika Padukone: तलाक की खबरों के बीच एक्ट्रेस ने कह डाला ये सब, बताया- हफ्तेभर मैं और‌ रणबीर…

0
1352

बॉलीवुड के सबसे फेवरेट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को लेकर तरह-तरह की खबरें पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी कि दोनों के बीच तलाक होने वाला है! बता दें कि इन खबरों पर दीपिका और रणवीर ने चुप्पी साधे रखी थी लेकिन अब एक्ट्रेस की ओर से तलाक को लेकर बात साफ कर दी गई है.

दीपिका ने किया क्लियर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका पादुकोण ने पूर्व एक्ट्रेस मेगन मार्कल के साथ एक पॉडकास्ट रिकॉर्ड किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि, ‘काम की वजह मैं और रणबीर पिछले काफी समय से एक-दूसरे से दूर हैं और एक हफ्ते के म्यूजिक कंसर्ट के बाद लौटे हैं. वह मुझे देखकर काफी खुश होंगे.’

नहीं ले रहे एक-दूसरे से तलाक!
आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक दूसरे से तलाक नहीं ले रहे हैं. दीपिका के पॉडकास्ट से यह साफ हो गया है कि दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं और सिर्फ काम की वजह से ही दूर होते हैं लेकिन दोनों में एक दूसरे के लिए बेहिसाब प्यार है और सोशल मीडिया पर उड़ी तलाक की खबरें अफवाह हैं. बताते चलें कि अचानक से सोशल मीडिया पर यह खबर उड़ी थी कि दीपिका और रणबीर के बीच में कुछ सही नहीं है. हालांकि, दीपिका के पॉडकास्ट वीडियो ने सबका मुंह बंद करा दिया है.