Mukesh Ambani Daughter: जुड़वा बच्चों के साथ पापा मुकेश अंबानी के घर पहुंची बेटी ईशा अंबानी, देशभर से बुलाए गए 1000 से ज्यादा पुजारी, यहां जाने पूरी व्यवस्था

0
324

देश के सबसे अमीर आदमी में मुकेश अंबानी का नाम शुमार होता है. फिलहाल वह चर्चाओं में इसलिए बने हुए हैं क्योंकि उनकी बेटी ईशा अंबानी पीरामल अमेरिका से अपने जुड़वा बच्चों के साथ इंडिया लौटी हैं. उनके और उनके बच्चों के स्वागत के लिए अंबानी परिवार ने काफी तैयारियां की हुई थी. साथ ही जुड़वा बच्चों के लिए देशभर के प्रसिद्ध मंदिरों में से एक हजार पुजारी भी आए थे.

जुड़वा बच्चों के स्वागत के लिए तैयारियां
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईशा अंबानी के जुड़वा बच्चों के स्वागत के लिए करुणा सिंधु में एक धार्मिक समारोह आयोजित किया गया जहां पूरे भारत भर से आए पुजारियों की ओर से बच्चों को आशीर्वाद दिया गया. इतना ही नहीं जानकारी तो ये भी मिली है कि इस खास मौके पर अंबानी परिवार की ओर से करीब 300 किलो सोना दान किया गया. बताया जा रहा है कि जुड़वा बच्चों की खुशी में अंबानी और पीरामल परिवार पांच अनाथालय भी खोलने जा रहे हैं.

जुड़वा बच्चों के लिए स्पेशल ट्रीटमेंट
आपको बता दें कि ईशा अंबानी पीरामल के जुड़वा बच्चों के लिए दोनों परिवार की ओर से स्पेशल ट्रीटमेंट किया जा रहा है. इतना ही नहीं बच्चों के लिए स्पेशल फर्नीचर और स्पेशल कपड़े बनवाए गए हैं. साथ ही अमेरिका से बच्चों का ख्याल रखने के लिए नर्सज और डॉक्टर भी आए हैं. बताते चलें कि शादी के बाद ईशा अंबानी दो जुड़वां बच्चों की मां बनीं. उन्हें और‌ उनके बच्चों को खूब प्यार दिया जा रहा है. वहीं, फैन्स भी खूब प्यार लुटा रहे हैं.