Devoleena Bhattacharjee: प्रेगनेंसी की वजह से देवोलीना ने चोरी-चुपके कर ली शादी! एक्ट्रेस ने कहा ये

0
292

टीवी की गोपी बहू यानी कि देवलीना भट्टाचार्जी ने जबसे अपने बॉयफ्रेंड शाहनवाज सेख के साथ शादी की है तब से ही वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. उन्हें पिछले काफी दिनों से ट्रोल किया जा रहा है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस और उनके पति की जोड़ी को लेकर भी कई बातें कही जा रही हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने इन बातों का मुंहतोड़ जवाब भी दिया है. बता दें कि हाल ही में फिर से एक्ट्रेस को ट्रोल किया गया और इस बार हद तब हो गई जब ट्रोलर्स ने देवोलीना की प्रेग्नेंसी की बात कर डाली.

 

प्रेग्नेंट हैं देवोलीना ?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्रेलर्स देवोलीना और आलिया भट्ट को आपस में कंपेयर कर रहे हैं उसका कहना है कि देवोलीना नहीं चोरी चुपके से शादी की है क्योंकि वह प्रेग्नेंट है अब इन सारी बातों पर देवोलीना ने एक बार फिर से यूजर्स की क्लास लगाई है उन्होंने कहा कि, ‘मुझे किसी को भी कोई सफाई देने की जरूरत नहीं है लेकिन यहां बहुत से लोग हैं जो सोचते हैं कि मैं प्रेग्नेंट हूं इसलिए मैंने अचानक शादी का फैसला किया. मैं हैरान हूं और उन लोगों के लिए दुख महसूस करती हूं जो ऐसी बकवास करते हैं.’

देवोलीना ने ब्वॉयफ्रेंड संग की शादी
आपको बता दें कि देवोलीना यहीं नहीं रुकी. उन्होंने आगे भी यूजर्स की क्लास लगाई और करारा जवाब दिया. इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपनी हेल्थ और नए साल 2023 को लेकर बात की. उन्होंने कहा कि, ‘मैं दुआ करती हूं कि 2023 हम सभी के लिए खुशी और समृद्धि लेकर आए. मुझे आने वाले साल से कई उम्मीदें हैं. इस साल तो तबीयत ठीक नहीं रही इसकी वजह से मैं काम नहीं कर पाई लेकिन अब मैं बिल्कुल फिट एंड फाइन हूं.’ बताते चलें कि देवोलीना ने हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड शाहनवाज सेख संग शादी की है और‌ तब से ही वो सुर्खियों में बनी हुई हैं.