Rohit Sharma ने खोला सूर्यकुमार यादव का बड़ा राज, आखिर क्यों करते है ताबड़तोड़ बल्लेबाजी?

Date:

Follow Us On

भारतीय टीम आज गुरुवार को T-20 विश्व कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल में एडिलेड के मैदान में इंग्लिश टीम से दस साल के लंबे अंतराल के बाद टी20 विश्व कप में भिड़ने वाली है। ऐसे में भारतीय टीम 15 साल से चले आ रहे खिताबी सूखे को खत्म करना चाहेगी।

आपको बताते चलें कि भारतीय टीम के इस विश्वकप में यहॉ तक सफर में मिडिल ऑर्डर के शानदार खतरनाक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ‘सूर्या’ ने बहुत ही ताबड़तोड़ पारियां खेली. जिसमें नीदरलैंड, दक्षिण अफ्रीका और जिम्बाब्वे के खिलाफ उन्होनें बेहतरीन अर्धशतक जड़ा.

बड़े मैदान पसंद करता है सूर्या

आपकों बताते चलें कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपनें इस धाकड़ बल्लेबाज से बेहद खुश नजर आ रहें हैं इसका जिक्र उन्होनें एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि कि SKY एक ऐसा बल्लेबाज है जिसे खुद पर दबाव लेना और उससे निकलना पसंद है. वह बेखौफ अंदाज में खेलना पसंद करता है. फिर चाहें टीम का स्कोर 100पर 2 हो या 10 पर 2।

रोहित ने बड़े मैदान पर खेलना को लेकर कहा कि उसे छोटे मैदान के मुताबिक बड़े मैदानों पर खेलना ज्यादा पसंद है आता है। उसनें इस बारें मुझे एक बार बताया था कि वो छोटी बाउंड्री और छोटे मैदान पसंद नहीं करते हैं। बड़े मैदान पर उसे बड़े गैप मिल जाते हैं। वो वहीं शॉट्स खेलते हैं जहां गैप होता है, जो कि उनकी सबसे बड़ी ताकत है।

स्काई इज लिमिट

साथ ही रोहित शर्मा ने कहा कि मुझें पता हैं हमारा पिछला विश्व कप अच्छा नहीं था, लेकिन उस विश्व कप से पूरे वर्ष में उसने जो किया है, उसे देखते हुए, जैसा कि हम कहते हैं कि उसके लिए स्काई इज लिमिट’। लेकिन हां, उसने बड़ी परिपक्वता दिखाई है,

Share post:

Popular

More like this
Related