IND-AUS : टीम इंडिया में इस दिग्गज गेंदबाज की वापसी से कांप उठी आस्ट्रेलिया टीम, मचेगा धमाका

Date:

Follow Us On

T-20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया टीम से कल मंगलवार, 20 सितंबर से होगा. पहला मैच मोहाली के पीसीए स्टेडियम में खेला जाएगा. इस सीरीज से पहले दोनो टीमों के खिलाड़ियों ने मैदान पर जमकर पसीना बहाया. सीरीज से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने सीरीज और विश्व कप के लिहाज से कई अहम बातों पर चर्चा की इसी बीच जब गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बारे में सवाल किया गया तो रोहित ने कहा कि, वो भारतीय टीम के लिए एक अहम खिलाड़ी हैं और जब वह टीम में नही होते हमेशा उनकी कमी खलती हैं

बुमराह की वापसी से ऑस्ट्रेलिया में दहशत

कल से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली T-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में एक ऐसे दिग्गज खिलाड़ी की वापसी हुई है, जिसका नाम सुनते ही ऑस्ट्रेलियाई टीम सदमें में आ गई होगी.

आपको बताते चले हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के दिग्गज तेज गेंदबाज बूम बूम बुमराह हैं. जस्सी बुमराह चोट की वजह से टीम इंडिया से काफी समय से बाहर चल रहे थे. और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज के लिए बुमराह की इंडियन टीम में वापसी हुई है. कंगरुओं के खिलाफ T-20 इंटरनेशनल में जसप्रीत बुमराह के प्रदर्शन पर नजर डालें तो जसप्रीत बुमराह टी20 इंटरनेशनल की 11 पारियों में 15 विकेट झटका है.

लगभग 90 दिनों बाद T-20 में वापसी करेंगे जस्सी
BCCI ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम की घोषणा की जिसमें बुमराह भी शामिल किया. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के बाद टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी मैदान पर उतरेगी. यह दोनों सीरीज बुमराह के लिए T-20 वर्ल्ड कप से पहले लय में आने का बेहतरीन मौका होगा.

Share post:

Popular

More like this
Related