Pathan Collection: दसवें दिन ‘पठान’ की रफ्तार पर लगा ब्रेक, इतनी हुई कमाई

0
220

शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘पठान’ जब से रिलीज हुई है तब से ताबड़तोड़ कमाई करने में सफलता हासिल कर रही है. फिल्म ने वर्ल्ड वाइड लगभग 700 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है तो वहीं इंडिया में भी फिल्म की अच्छी कमाई हुई है. बता दें कि जबसे फिल्म रिलीज हुई है उसके बाद 10वें दिन की कमाई का आंकड़ा भी सामने आ गया है और 10वें दिन फिल्म ने 13 करोड़ से 15 करोड़ के बीच कमाई की. हालांकि, ये आंकड़ा पहले की तुलना में कम है.

दुनियाभर में फिल्म का कलेक्शन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने रिलीज के 10वें दिन फिल्म ‘पठान’ ने 15 करोड़ के आसपास की कमाई की. वर्ल्ड वाइड आंकड़ों की बात करें तो इस हिसाब से फिल्म ने 700 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है. हालांकि, इसके पीछे एक और वजह ये भी हो सकती है कि पिछले 4 साल से बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की कोई बड़ी फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ नहीं की गई थी और फैन्स अपने चहेते एक्टर को देखने के लिए बेताब हो गए थे लेकिन अब उन्होंने अपने को देख लिया है और ‘पठान’ को दर्शकों का खूब प्यार भी मिला है.

कंट्रोवर्सी के बीच भी कमाएं करोड़ों
आपको बता दें कि ‘पठान’ के रिकॉर्ड तोड़ कमाई को देखकर ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म 1000 करोड़ रुपए का जबरदस्त आंकड़ा भी आसानी से पार कर ले जाएगी क्योंकि फैन्स के अंदर फिल्म को देखने की दीवानगी बेहद है. रिलीज के एक हफ्ते से भी ज्यादा के समय के बाद भी अधिकतर थियेटर्स हाउसफुल हैं. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में फिल्म और भी अच्छे नए रिकॉर्ड बनाएगी. बताते चलें कि रिलीज से पहले फिल्म के एक गाने ‘बेशर्म रंग’ में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की ड्रेस को लेकर कंट्रोवर्सी हुई. हालांकि, इसका असर फिल्म के कलेक्शन पर नहीं पड़ा.