Brahmastra: साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बनी ‘ब्रह्मास्त्र’, अभी भी जारी है ताबड़तोड़ कमाई

0
1141

मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ अपने रिलीज के करीब 2 हफ्ते बाद भी लगातार कमाल दिखा रही है. वीकेंड की वजह से फिल्म के कलेक्शन में भारी उछाल भी देखा जा सकता है. इसके साथ ही फिल्म में फैंस रणबीर और आलिया की जोड़ी को भी काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि शादी के बाद रणबीर आलिया की एक साथ में ये पहली फिल्म है.

दुनिया भर में फिल्म ने की अच्छी कमाई!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दुनिया भर में इस फिल्म ने तहलका मचाया हुआ है और इसका कलेक्शन 300 करोड़ रुपए के पार हो चुका है. वहीं, भारत की बात करें तो देश में इसका कलेक्शन 200 करोड़ रुपए के पार पहुंच चुका है. बता दें कि फिल्म ने अपने दूसरे वीकेंड में करीब 15 से 16 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है.

वीकेंड के बाद भी हो रही कमाई
फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ वीकेंड के बाद यानी कि आठवें दिन भी कमाल दिखा रही है. फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. देश के साथ-साथ ये विदेशों में भी अच्छी खासी कमाई कर रही है. बता दें कि शुरुआती समय में इस फिल्म को ठीक-ठाक रिस्पांस मिल रहा था लेकिन लेटेस्ट अपडेट के हिसाब से फिल्म को ढेर सारा प्यार मिल रहा है.

अब पार्ट 2 का इंतजार !
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने आठवें दिन करीब 10 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस किया है. फिल्म की सफलता को देखकर फैंस इसके दूसरे पार्ट का इंतजार भी कर रहे हैं जिसमें दीपिका पादुकोण और बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान भी नजर आएंगे.