Boney Kapoor: बोनी कपूर ने एक्टर्स पर कसा तंज, कहा- कुछ ऐसे एक्टर्स जो नापतोल कर काम…

0
1311

फिल्म मेकर बोनी कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर ही चर्चा का विषय बने रहते हैं. कभी अपनी फिल्म को लेकर, कभी जाह्नवी कपूर की किसी बात को लेकर तो कभी वह खुद ऐसे बयान दे देते हैं जिससे चर्चा में आ जाते हैं. हाल ही में उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ में बिना किसी का नाम लिए एक्टर्स पर निशाना साधा.

बोनी ने अक्षय पर कसा तंज ?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, द कपिल शर्मा शो में पहुंचे बोनी कपूर बिना किसी का नाम लिए कहते हैं कि, ‘आजकल कुछ एक्टर्स ऐसे हैं जो 25-30 दिन में फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेते हैं और फीस पूरी लेते हैं लेकिन उनकी फिल्में हिट नहीं होती फ्लॉप होती है.’ इसके अलावा बोनी आगे कहते हैं कि, ‘मैं किसी एक्टर का नाम यहां नहीं ले रहा हूं लेकिन कुछ एक्टर्स ऐसे हैं जो नापतोल कर काम करते हैं.’

अगर‌ सच्चाई होगी तो फिल्म अच्छी बनेगी
आपको बता दें कि फिल्म मेकर बोनी कपूर ने द कपिल शर्मा शो पर एक्टर्स को लेकर कई बातें कहीं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और यूजर्स को पसंद नहीं आ रही है. उन्होंने लगातार एक्टर्स पर तंज कसा. इसके अलावा वह कहते हैं कि, ‘अगर एक्टर, डायरेक्टर या प्रोड्यूसर सच्चाई के साथ काम नहीं कर रहे हैं तो फिल्म का फ्लॉप होना तय है. ऐसे में फिल्म ऑडियंस को पसंद नहीं आएगी. फिल्म दर्शकों को पसंद आए इसलिए उसमें सच्चाई होना बहुत जरूरी है.’ बताते चलें कि जबसे बोनी कपूर ने ऐसी बातें कहीं हैं तबसे सोशल मीडिया पर चर्चाएं काफी तेज हो गई है.