साल 2021 में फ़िल्मों में डेब्यू करने वाले सितारो में सुनील शेट्टी के बेटे समेत इन लोगों के नाम हैं शामिल

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड के लिए ये साल सच में काफ़ी अच्छा था। इस साल बहुत सारे सितारों ने यानि स्टार किड से लेकर टीवी के जाने माने चहरों ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया और बहुत सारे जोड़ों ने शादी भी कर ली। लेकिन इस साल जिन सितारों ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है उनके लिए ये साल सच में काफ़ी ख़ास रहा है। इन सितारों ने अपनी डेब्यू फ़िल्म में बहुत अच्छा काम किया और खूब तारीफ़ें बटोरी । लेकिन बहुतो की फ़िल्म कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पायी । तो आइए आपको बताते है उन सितारों के बारे में ।

(1)शरवरी वाघ
शरवरी अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती है और साथ ही काफ़ी अच्छी अदाकारा भी है। वैसे तो उन्होंने पहले भी कई वेब सीरीज़ की है जैसे ‘द फ़ॉरगॉटन आर्मी’ । और इस साल उन्होंने फ़िल्म ‘बंटी और बबली2’ में अपना डेब्यू किया है। इस मूवी में रानी मुखर्जी और सैफ़अली ने भी काम किया है।

(2)अहान शेट्टी
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने फिल्म ‘तड़प’ से बॉलीवुड में 2021 में डेब्यू किया। वैसे तो इस मूवी को काफ़ी अच्छा फ़ीड्बैक मिला और अरहान खान की की ऐक्टिंग को भी काफ़ी सराहा गया।

(3)मालविका राज
ऐसे अभिनेतता जिन्होंने अपने ऐक्टिंग पूरी इंडस्ट्री को चौका दिया। लेकिन उनके बेटे रिनजिंग ने भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू फिल्म ‘स्क्वॉड ‘ में किया है।ये फिल्म नवंबर में OTT पर रिलीज हुई है।उन्होंने फिल्म कभी खुशी कभी गम में करीना कपूर के बचपन का किरदार अदा किया था।

(4)महिमा मकवाना
महिमा मकवाना टीवी जगत का जाना-माना चेहरा हैं। महिमा ‘बालिका वधु’,’रिश्तों का चक्रव्यू ‘,और ‘शुभारंभ ‘जैसे कई सीरियल्स में नज़र आ चुकी है। साथ ही वो साउथ की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। पर इस साल महिमा मकवाना ने सलमान खान की फ़िल्म अंतिन-द फाइनल ट्रुथ में मेन लीड काम किया है।

(5)प्रणीता सुभाष
साउथ इंडस्ट्री में प्रणीता सुभाण ने अपने अभिनय से अलग पहचान बनाई है लेकिन इस साल उन्होंने फिल्म ‘हंगामा 2’ से बॉलीवुड में अपन डेब्यू किया है।इसके अलावा वे फिल्म भुज में भी काम कर चुकी है।

Share post:

Popular

More like this
Related

Cirkus Teaser Release: रिलीज हुआ फिल्म ‘सर्कस’ का टीजर, 60 के दशक की दिखेंगी कहानियां

बॉलीवुड के बाजीराव यानी कि रणवीर सिंह के फिल्म...