Bigg Boss Season 16: शालीन भनोट और एमसी स्टैन‌ के बीच छिड़ी जंग, गमला लेकर‌ आए मारने ! जानिए क्या है पूरी बात ?

0
1080

बिग बॉस के घर में आए दिन हंगामा होता रहता है लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि कंटेस्टेंट के बीच में प्यार नहीं है. कंटेस्टेंट के बीच में प्यार और हंगामा दोनों ही बारी-बारी से देखने को मिलता है. बता दें कि लेटेस्ट एपिसोड में शालीन भनोट और एमसी स्टैन में जबरदस्त हंगामा देखने को मिलता है. बात मारपीट तक पहुंच जाती है और एमसी स्टैंन शालीन को गमला लेकर भी मारने के लिए आते हैं लेकिन बाकी कंटेस्टेंट उन्हें रोक देते हैं.

क्यों भिड़ें कंटेस्टेंट ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एपिसोड में होता यह है कि टीना दत्ता के पैर में चोट लग जाती है और जब शालीन उन्हें देखने आते हैं तो उनके पैर में मसाज करने लगते हैं. वहीं, टीना शालीन को रोकती हैं क्योंकि मसाज करने से दर्द और बढ़ता है. इतने में वहां मौजूद एमसी स्टैन भी शालीन को मना करते हैं और कहते हैं कि टीना को दवाई की जरूरत है, मसाज करने से दर्द बढ़ेगा. इसके बाद शालीन एमसी स्टैन की बात को इग्नोर कर देते हैं और कहते हैं कि उन्हें ना बताएं कि उन्हें क्या करना है. शालीन की इस हरकत से एमसी स्टैन को गुस्सा आ जाता है और वो शालीन को गाली देते हुए निकल जाते हैं.

बढ़ती लड़ाई को रोकते हैं कंटेंस्टेंट्स
आपको बता दें कि एमसी स्टैन की गाली वाली हरकत शालीन को पसंद नहीं आती और वह भड़क उठते हैं. दोनों ही गुस्से में आ जाते हैं और इस दौरान एमसी स्टैन शालीन भनोट को गमला लेकर मारने के लिए आते हैं. वहीं, घर के सदस्य एमसी स्टैन को रोकते हैं. घर के सदस्य दोनों को समझाते हैं और लड़ाई बढ़ाने के लिए मना करते हैं.