Akshara Singh: MMS वीडियो को लेकर अक्षरा सिंह ने तोड़ी चुप्पी, इशारों ही इशारों में कह गईं ये सब

Date:

Follow Us On

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह एक एमएमएस वीडियो को लेकर काफी समय से चर्चा में बनी हुईं हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन उनके बारे में कुछ ना कुछ बातें हो रही हैं. बताया जा रहा था कि जो एमएमएस वीडियो लीक हुआ है उसमें अक्षरा सिंह किसी शख्स के साथ नज़र आ रही हैं. वहीं, अब इस पर अक्षरा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

अक्षरा सिंह ने तोड़ी चुप्पी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंस्टाग्राम पर अक्षरा सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने एमएमएस शेयर करने वाले यूट्यूबर्स को जमकर लताड़ा है. साथ ही मीडिया को भी बिना कंफर्म इन बातों का तिल का ताड़ ना बनाने के लिए कहा है. अक्षरा सिंह ने इस मामलें पर कहा कि, ‘नमस्ते, प्रणाम सभी को. उम्मीद करती हूं आप सभी स्वस्थ और सुरक्षित हैं. देखिए काफी कुछ समय से न्यूज़ वायरल हो रही है कि कोई एमएमएस वायरल हो रहा है जोकि मेरा है. सारे यूट्यूबर्स ने मिलकर डाला है. मैं बिजी हूं तो मुझे पता ही नहीं था कि क्या हो रहा है. हम कभी-कभी सारी रात काम करते हैं और सुबह सोने जाते हैं इसलिए पता नहीं चल पाता. अक्षरा सिंह ने आगे कहा कि जितने भी यूट्यूबर्स हैं उनसे तो कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं बहुत छोटा नाम हूं. इतनी भी पहचान नहीं बना बनाई लेकिन यह यूट्यूबर्स बड़े-बड़े लोगों को भी नहीं छोड़ते.

एमएमएस को लेकर यूट्यूबर्स को लताड़ा
आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, प्रार्थना आपसे सिर्फ इतनी है कि जो चीज असलियत से दूर है उसको आप समाज में फैलाएंगे तो आप मेरे लिए कुछ बुरा नहीं कर रहें हैं. आप आने वाले समय में अपनी मां बहन बेटी के लिए ऐसा कर रहे हैं क्योंकि कर्म का फल आपको मिलता है मैं प्रार्थना करूंगी कि आपके लिए ऐसा दिन ना आए. अगर ऐसा होता है तो कैसा महसूस होता है यह आप परिवार बनकर सोचना. बताते चलें कि एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए वीडियो शेयर किया है जिसे उनके ऑफिशियल अकाउंट पर देखा जा सकता है. उन्होंने अपने साथ-साथ और भी लड़कियों के लिए आवाज उठाई है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related