Bigg Boss Season 16: घर में खराब हुआ माहौल! गौतम को लेकर आपस में क्यों भिड़ीं ये दोनों?

Date:

Follow Us On

बिग बॉस सीजन 16 दर्शकों को बेहद एंटरटेन कर रहा है. वहीं, लेटेस्ट एपिसोड की बात करें तो इसमें निम्रत के लिए बिग बॉस का फोन आता है. बिग बॉस कहते हैं कि आपको कैप्टन पद से निकाल दिया जाता है. वहीं, इसके बाद बिग बॉस बाकी सदस्यों को कहते हैं कि बाहर एक बॉन्ग रखा है और उसे जो सबसे पहले बजाएगा वह निम्रत को कैप्टंसी के लिए चैलेंज देगा. वहीं, शालीन सबसे पहले बॉन्ग बजाते हैं. अब शालीन और निम्रत के बीच कंपटीशन होता है और बिग बॉस कहते हैं कि दोनों को सिर पर टब रखना है बाकी कंटेस्टेंट को उस टब में चीजें भरनी है जो सबसे ज्यादा देर तक टब रखेगा वो जीतेगा.

कौन बनेगा कैप्टन?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शालीन के टब पर शिव ने तीन डंबल रख दिए. तो सौंदर्या ने कांच का एक बड़ा बर्तन रख दिया. इसके अलावा निम्रत के टब पर प्रियंका ने बड़ा प्लांट रखा था. वहीं, शालीन को गुस्सा आ जाता है और वह ज्यादा वजन से परेशान हो जाती है. इसके बाद वह अपने टब को फेंक देते हैं और निम्रत ही टास्क जीत जाती है जिसके बाद कैप्टन बन जाती है.

टास्क में क्या-क्या हुआ?
आपको बता दें कि टास्क के बाद अर्चना गौतम से बात करती है और कहती है कि सौंदर्य ने घर का सामान तोड़ दिया. उसे वो नहीं रखना था. इसके बाद सौंदर्या और अर्चना की बहस होने लगती है तब टीना आ जाती है और टीना की भी अर्चना से बहस होने लगती है जिसके बाद टीना गौतम का हाथ पकड़कर उसे उठने को कहती हैं और अर्चना गौतम को रोकती हैं. वहीं, गोरी को डांस करने के लिए कहा जाता है. बिग बॉस कहते हैं कि गोरी के साथ जो बाकी कंटेंस्टेंट हुए हैं अगर वो गोरी की टी-शर्ट पहनकर उनके साथ डांस करके उन्हें जीत दिलाते हैं तो उनके पास एक मौका आ जाएगा कि वह किसी एक को नॉमिनेट होने से बचा सकती हैं. वहीं, बिग बॉस पूछते हैं कि वह किसे नॉमिनेट होने से बचाएंगी तो वह खुद का ही नाम लेती हैं और नॉमिनेट होने से बच जाती हैं.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related