Bigg Boss 16 : राखी सावंत ने कन्फर्म की बिग बॉस 16 में अपनी एंट्री, सोशल मीडिया पर यूजर्स बोले -‘ शो में आई तो बॉयकॉट….’

Date:

Follow Us On

टीवी का सबसे चर्चित और कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का सीजन 16 दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. हर दिन कंटेस्टेंट की केमिस्ट्री बदल रही है. अभी शो को शुरू हुए एक हफ्ता भी नहीं हुआ बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री की बातें शुरू हो गई है. बिग बॉस शुरू होने से पहले ऐसी खबर सामने आ रही थी कि इस सीजन राखी सावंत बिग बॉस का हिस्सा बनने वाली है. अब सो तो शुरू हो गया ऐसे में राखी सावंत ने पैपराजी से बात करके अपना बिग बॉस में आना कंफर्म कर दिया है. उन्होंने पैपराजी को बताया कि वह बिग बॉस के घर में जाने वाली है. राखी सावंत ने बोला कि वह बिग बॉस के घर में जाकर सभी कंटेस्टेंट की वाट लगाने वाले हैं. राखी इस कदर बिग बॉस के दीवाने हैं कि उन्होंने अपने नेल्स पर बिग बॉस की आंख बनवाई है.

फोटोग्राफर विनर भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी सावंत का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राखी यह बोलती नजर आई ‘ अच्छा आप लोगों को पता चल गया कि मैं बिग बॉस में जा रही हूं. मैं बहुत बड़ी फैन हूं. मेरे फ्रेंड पर बिग बॉस की आंख बने हैं. आई लव यू बिग बॉस’. आगे राखी कहती हैं – अभी सब कंटेस्टेंट को फाइव स्टार जेल यानी बिग बॉस के घर में गए अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ और सभी रोने लगे. बिग बॉस के घर में टीवी वर्सेज नॉन टीवी चल रहा है. मुझे लगता है अब घर में मेरे जाने का समय आ गया है और सभी कंटेस्टेंट की बैंड बजाने का भी समय आ गया है.

राखी वीडियो में आगे यह कहती नजर आए कि घर में जो सौंदर्य शर्मा है सबसे पहले उसकी बहन बनाऊंगी. इसके बाद पैपराजी ने राखी से पूछा कि क्या वह घर में अकेली जा रही है? अखिलेश का जवाब देते हुए कहा ‘ मैं अकेली क्यों जाऊंगी’. जब घर के अंदर सब लोग कपल बनने की बातें कर रहे हैं तो मैं अकेली नहीं जाऊंगी. घर में कपल को देखकर मुझे भी लगेगा इसलिए मैं भी आदिल को लेकर बिग बॉस के घर में जाऊंगी और लव लपाटा करूंगी. मैं इंडस्ट्री में पिछले 15 सालों से हूं घर के अंदर जाकर हिम्मत नहीं हरुंगी. मैंने अपनी लाइफ में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं और इसी तरह बिग बॉस के घर में भी उतार-चढ़ाव आते हैं. अगर गेम को जीतना है तो हिम्मत रखनी पड़ेगी.

बता दे राखी सावंत के इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर यूजर भड़क गए हैं. कुछ लोगों का कहना है कि राखी सावंत बिग बॉस के घर में ना जाएं. एक यूजर ने कमेंट किया कि वह राखी को बिग बॉस के घर में नहीं देखना चाहते. वह एक यूजर ने लिखा कि ‘ अगर राखी बिग बॉस के घर में गई तो बॉयकॉट बिग बॉस देखना पड़ेगा.’ एक यूज़र लिखता है- ‘ मत जा राखी, अब तेरी बकवास बर्दाश्त नहीं होती.’

Share post:

Popular

More like this
Related