Anushka Sharma: बिना परमिशन अनुष्का शर्मा की फोटो का किया यूज, भड़की एक्ट्रेस ने सुनाया दिया ये सब

0
324

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कभी कबार लाइमलाइट में आ जाती हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को अपना कायल बनाया हुआ है लेकिन हाल फिलहाल में उन्हें गुस्सा आ गया और यह गुस्सा एक ब्रांड को लेकर है. बता दें कि ब्रांड ने बिना परमिशन के ही एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फोटो का यूज किया जिससे एक्ट्रेस को गुस्सा आ गया.

ब्रांड ने की ऐसी हरकत
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फेमस क्लॉथिंग ब्रांड प्यूमा ने अनुष्का शर्मा की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की. फोटोज में एक्ट्रेस ने प्यूमा के टॉप, को-आर्ड सेट और जैकेट पहनी है और इन फोटोज को शेयर करते हुए ब्रांड ने अपनी सेल के बारे में बताया लेकिन अपनी फोटो को देखकर अनुष्का शर्मा गुस्से से लाल हो गई क्योंकि उनसे प्रमोशन की इजाजत नहीं ली गई थी. इस पर भड़कते हुए अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, ‘हेलो प्यूमा इंडिया. मुझे लगता है कि आपको यह तो पता ही होगा कि आप मेरी तस्वीरों को प्रमोशन के लिए बिना इजाजत इस्तेमाल नहीं कर सकते क्योंकि मैं आपकी ब्रांड अंबेडकर नहीं हूं. प्लीज इन्हें हटा दो.’

यूजर्स ने भी ब्रांड को किया ट्रोल
आपको बता दें कि अनुष्का के इस पोस्ट को देखने के बाद उनके फैन्स भी भड़क गए. यूजर्स का कहना है कि अनुष्का ने ब्रांड को सही झाड़ लगाई है. कुछ अन्य यूजर्स ने कहा कि, ब्रांड को अनुष्का की इजाजत लेनी चाहिए थी तो कुछ ने कहा कि, उन्हें इस पोस्ट को डिलीट कर देना चाहिए. बताते चलें कि प्यूमा की ब्रांड एम्बेसडर करीना कपूर खान हैं और अनुष्का शर्मा से बिना इजाजत उनकी फोटो का इस्तेमाल किया गया. अब देखना होगा कि इस पर ब्रांड की ओर से क्या रिप्लाई आता है.