रिटेन नहीं किए जाने पर भावुक हुए हार्दिक पांड्या, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Date:

Follow Us On

इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस की ओर से रिटेन नहीं किए जाने को लेकर निराश हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल वीडियो भी शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए हुए अपने इस पोस्ट में उन्होंने अब तक के सफर के बारे में बताया है.

उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा कि, मैं इन यादों को जीवन भर अपने साथ संजोकर रखूंगा, मैं इन पलों को जीवन भर अपने साथ रखूंगा, मैंने जो दोस्त बनाए हैं, जो बंधन बने हैं, लोग, प्रशंसक मैं उनका हमेशा आभारी रहूंगा. मैं सिर्फ एक खिलाड़ी के तौर पर नहीं, बल्कि एक इंसान के तौर पर भी बड़ा हुआ हूं. इतना ही नहीं पांड्या ने आगे लिखा कि, मैं बतौर युवा क्रिकेटर बड़े सपनों के साथ यहां आया था. हम साथ में जीते, हम साथ में हमारे और हम साथ में लड़े. इस टीम के साथ बिताया हर पल मेरे दिल में खास जगह रखता है. उन्होंने कहा कि मुंबई इंडियंस हमेशा मेरे दिल में रहेगी.

सूत्रों के मुताबिक, मुंबई इंडियंस से अलग होने के बाद हार्दिक पंड्या के अहमदाबाद की टीम के साथ जुड़ने के कयास लगाए जा रहें हैं. मालूम हो कि हार्दिक गुजरात के वडोदरा शहर से ताल्लुक रखते हैं, ऐसे में अहमदाबाद फ्रेंचाइजी उनको शामिल कर अपने फैन बेस में इजाफा करना चाहेगी और इसके साथ ही टीम इंडिया को मजबूती मिलेगी.

आपको बता दें कि साल 2019 में उनका आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है. उन्होंने गेंदबाजी तो बढ़िया की साथ ही 24 रन देकर 3 विकेट लिए. हालांकि, साल 2016 में कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा. बताते चलें कि आर्ईपीएल2022 के लिए मुंबई इंडियंस ने कैप्टन रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और सूर्य कुमार यादव को रिटेन किया है. वहीं कैरिबियाई ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड को भी फ्रेंचाइजी ने बरकरार रखा है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related