Amrish Puri : अमरीश पुरी के पोते वरदान पुरी ने बताई इंडस्ट्री की सच्चाई! कहा- सिर्फ एडवांटेज के लिए…

0
216

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक अमरीश पुरी के पोते वरदान पुरी ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने मी टू आंदोलन में एक और राज खोल दिया है. बता दें कि उन्होंने फिल्म ‘ये साली आशिकी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह फिल्म साल 2019 में आई थी जिसके बाद अब उन्होंने खुलासा करते हुए बताया है कि वह कई लोगों से मिले हैं जिन्होंने सिर्फ उनका एडवांटेज लेना चाहा है.

‘लोगों ने एडवांटेज लेना चाहा’
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरदान पुरी ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बताया कि, ‘कुछ लोग तो सीधे सेक्सुअल फेवर मांगते हैं, ऐसे बताते हैं जैसे फिल्म इंडस्ट्री में उनके बहुत कनेक्शन है लेकिन बाद में आपको पता चलता है कि वह तो किसी को जानते ही नहीं हैं कुछ लोग पैसों को लेकर कहते हैं कि आपको मुझे इतना पैसा देना होगा और मैं आपको यह लाकर दूंगा. फिल्म में हिस्सा दिलाने की भी बात करते हैं लेकिन बाद में यह भी पता चलता है कि वह शख्स तो डायरेक्टर तक को नहीं जानता और फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा भी नहीं है सिर्फ जल्दी-जल्दी पैसा कमाना चाहते हैं.’

फिल्म ‘नौटंकी’ के बारे में बताया
आपको बता दें कि वरदान पुरी ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘नौटंकी’ को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा कि, ‘ये एक पुरानी कहानी है. मुझे उस पर बात करने की इजाजत नहीं है लेकिन सब कुछ अच्छा रहा और विवेक अग्निहोत्री को इस फिल्म पर गर्व है.’ बताते चलें कि अपने दादा अमरीश पुरी को लेकर भी वरदान पुरी ने बात की है. फिलहाल, लो अपने भविष्य को लेकर उत्साहित हैं.