13.2 C
Noida

ये सितारे रह चुके हैं बॉलीवुड के बादशाह कहलाने वाले अमिताभ बच्चन के दुश्मन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़े से बड़े सितारों के बीच अक्सर छोटे-मोटे विवाद चलते रहते हैं. उन्हीं विवादों के चलते एक दूसरे के साथ काम ना करना भी कोई बड़ी बात नहीं. तो आइये आज हम बात करते हैं बॉलीवुड के बादशाह कहलाने वाले अमिताभ बच्चन के कुछ ऐसे दुश्मनों की जिनके बारे में वो बात करना भी पसंद नहीं करते हैं.

source:- mahaanbharat.com

शत्रुघन सिन्हा

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम हिंदी फिल्म अभिनेता एवं भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (2019) के राजनीतिज्ञ शत्रुघन सिन्हा का है. 70 के दशक में शत्रुघन एक बेहतरीन सितारे के रूप में उभरे जो कि अमिताभ बच्चन से भी बड़े स्टार साबित हुए. इसी वजह से दोनों की दोस्ती में दरार आ गई. एक इंटरव्यू में शत्रुघन ने बताया कि फिल्म “काला पत्थर” के सेट पर कभी मुझे अमिताभ के साथ वाली सीट ऑफर नहीं की गई. शूटिंग के बाद लोकेशन से होटल जाते हुए कभी अमिताभ ने मुझे अपनी कार में आने के लिए ऑफर नहीं किया.

source:- AajTak

राजेश खन्ना

इस लिस्ट में दूसरा नाम काका के नाम से प्रसिद्ध राजेश खन्ना का है. राजेश खन्ना भी अमिताभ बच्चन के दुश्मनों की लिस्ट में शामिल हैं. राजेश खन्ना जैसे कलाकार को अमिताभ बच्चन ही टक्कर दे रहे थे और अमिताभ बच्चन में इसी बात का घमंड आ गया. इन्हीं कुछ बातों से उन्होंने राजेश से विवाद पैदा कर लिया था.

source:- India.com

सलमान खान

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर बॉलीवुड के दबंग कहलाने वाले सलमान खान हैं. सलमान खान और अमिताभ बच्चन की दुश्मनी का सिलसिला बच्चन घर की बहू ऐश्वर्या राय की वजह से शुरू हुआ था. सलमान और ऐश्वर्या लंबे समय से एक दूसरे के साथ थे लेकिन सलमान के बुरे व्यवहार की वजह से ऐश्वर्या ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया था. सलमान को छोड़ देने के बाद ऐश्वर्या ने अभिषेक से शादी कर ली थी. इसी के बाद दोनों परिवारों के बीच दुश्मनी की शुरुआत हुई.

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
12,269FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles