68th National Film Awards: सम्मान मिलने के बाद इमोशनल हुए अजय देवगन, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड के सुपर स्टार अजय देवगन को 68वें नेशनल फिल्म अवार्ड में बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है. बता दें कि ये अवार्ड उन्हें साल 2020 में आई फिल्म ‘तानाजी’ के लिए मिला है. इस अवार्ड के मिलने के बाद अजय देवगन इमोशनल हो गए और उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कुछ बातें कहीं.

अजय देवगन को मिला अवॉर्ड

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय देवगन ने बेस्ट एक्टर का अवार्ड पाने के बाद अपनी खुशी का इजहार किया. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने की झलक दिखाई. बता दें कि वीडियो में फिल्म जख्म का सीन है. वहीं, वीडियो शेयर करते हुए एक्टर अजय देवगन ने लिखा कि, ‘जीत या आशीर्वाद गिनती नहीं, बस इसके लिए आभारी महसूस कर रहा हूं. सबसे महत्वपूर्ण बात आपका प्यार है. मैं इस जीत को आप सभी के साथ शेयर करता हूं. देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से ये पुरस्कार पाकर खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं.’

पहले भी मिल चुका एक्टर को अवॉर्ड

आपको बता दें कि इससे पहले भी अजय देवगन को अवार्ड मिल चुका है. इससे पहले साल 2003 और साल 2004 में भी उन्हें अवार्ड मिल चुका है. वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ का टीजर रिलीज हो गया है और ये फिल्म 18 नवंबर को रिलीज होगी. इसके बाद एक्टर की फिल्म ‘थैंक गॉड’ 24 अक्टूबर को रिलीज होगी. बताते चलें कि अजय देवगन के पास और भी दो फिल्में है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related