Guru Randhawa Bollywood Debut : सिंगर गुरु रंधावा कर रहे हैं बॉलीवुड में डेब्यू, इस दिग्गज अभिनेता के साथ आएंगे नज़र

0
1517

मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा बॉलीवुड से अपने अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाले हैं. बता दे गुरु बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. अनुपम ने गुरु रंधावा के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है इसके बाद यह तो कंफर्म हो गया है कि गुरु फिल्म का हिस्सा है लेकिन अभी फिल्म का टाइटल सामने नहीं आया है. यह एक कॉमेडी फिल्म है जिसे निर्माता अमित भाटिया ने बनाया है. फिल्म की कहानी आगरा के परिवार पर आधारित है.

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर की है उसमें उनकी और गुरु की पीठ कैमरे की तरफ है जिसमें यह दोनों स्क्रिप्ट पड़ते नजर आ रहे हैं. अनुपम खेर ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा -‘ मैं अपनी 532वीं फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ रहा हूं और यह उनकी पहली है. वह पहले से ही एक सुपरस्टार हैं. देवियों और सज्जनों! पेश है गुरु रंधावा एक अभिनेता के तौर पर. उन्हें अपना आशीर्वाद और प्यार दे. जय माता दी!’.

सिंगर गुरु रंधावा ने भी यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की और कैप्शन में लिखा – ‘ अपनी पहली स्क्रिप्ट पढ़ रहा हूं और यह उनकी 532वीं स्क्रिप्ट है. मैं एक नया कलाकार हूं और फिर साहब एक लीजेंड कलाकार हैं. आप लोगों ने मुझे गायक के तौर पर काफी प्यार दिया अबे अभिनेता के रूप में आपका प्यार और आशीर्वाद चाहता हूं. मैं बहुत मेहनत करूंगा. रब राखा’. गुरु रंधावा ने अपनी पोस्ट में यह भी बताया की अनुपम खेर को उन्हें लीजेंड कहलाने से नफरत है.

इस फिल्म को लेकर निर्माता अमित भाटिया ने कहा ‘ मुझे यह ऐलान करते हुए काफी खुशी हो रही है कि पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा मेरे साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं मैं से लेकर काफी एक्साइटेड हूं. मुझे लगता है अनुपम खेर, गुरु रंधावा और सई फिल्म में रोशनी लाने जा रहे हैं. मैं इस अद्भुत कास्ट को पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाने के लिए काफी उत्सुक हूं. मैं दर्शकों को यह फिल्म दिखाने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता. इस पोस्ट पर दर्शकों का रिएक्शन देखने के बाद मैं अभी भूत हूं.’