Ponniyin Selvan Trailer Out: ऐश्वर्या रॉय की फिल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च, वीडियो देख हिल जाएगा बॉलीवुड

Date:

Follow Us On

मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन इन दिनों चर्चा में छाई हुई है. फिल्म की स्टार कास्ट से लेकर उसके बजट तक सब चर्चा का विषय बना हुआ है. फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अहम भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म को लेकर चर्चाओं के बीच फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है.इस फिल्म से एक बार फिर मणि रत्नम ने ऐश्वर्या राय और ए आर रहमान के साथ रीयूनियन किया है. ऐश्वर्य की इस फिल्म का ट्रेलर वाकई में देखने लायक है.

फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग इसकी तुलना ‘बाहुबली’ फिल्म से कर रहे हैं. पोन्नियिन सेलवन के ट्रेलर ने इन्टरनेट पर सबको हिला कर रख दिया. बता दें फिल्म 30 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है.

कल्कि कृष्णमूर्ति की ऐतिहासिक फिल्म भारत के इतिहास में ‘सबसे महान’ साम्राज्य चोल साम्राज्य की कहानी को दर्शाती है. फिल्म में चियान विक्रम, अदिता करिकलन का किरदार निभाते नज़र आयंगे तो वहीँ जयम रवी, अरुनमोजी वरमन और कार्ती वंतियातेवन का किरदारनिभा रहे हैं. ट्रेलर कि शुरुआत आकाश से होती हैं और उसके बाद फिल्म कि स्टार कास्ट से रुबुरु कराया गया.

फिल्म के ट्रेलर में ऐश्वर्य राय को रानी नंदिनी का किरदार निभाते हुए दिखाया गया. ऐश्वर्या राय  ट्रेलर कि हाईलाइट हैं. ट्रेलर में ऐश्वर्या राय एक जांबाज़ और खुबसूरत रानी के तौर पर दिखी. बता दें फिल्म में ऐश्वर्या का डबल रोल है. वो रानी नंदनी और मन्दाकिनी देवी का किरदार निभा रही हैं. इससे पहले ऐश्वर्या मणि रत्नम के साथ इरुवर, गुरु और रावण में काम कर चुकी हैं. मणि रत्नम के साथ ये उन्की चौथी फिल्म है. फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

देखें फिल्म पोन्नियिन सेलवन का ट्रेलर 

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...