SS Rajamouli: सालों पहले एसएस राजामौली ने ऋतिक रोशन पर किया था ऐसा कॉमेंट की होने लगे जमकर ट्रोल

Date:

Follow Us On

एसएस राजामौली जाने-माने फिल्म निर्देशक है वह जितनी मेहनत अपनी फिल्म को सक्सेस करने के लिए करते हैं कहीं ना कहीं से उनकी फिल्म में लगाई हुई उनकी मेहनत सक्सेस भी हो जाती है. वो अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. बता दें कि उनकी फिल्म ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटू-नाटू’ को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवार्ड मिला है. वहीं, इन दिनों उनकी एक पुरानी वीडियो वायरल हो रही है जो ऋतिक रोशन से जुड़ी है और इस वीडियो को लेकर ही अब डायरेक्टर का रिएक्शन सामने आया है.

गलती मानी, ऋतिक का किया सम्मान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डायरेक्टर एसएस राजामौली हाल ही में न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कस अवॉर्ड्स के दौरान रेड कारपेट पर थे. इस दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी गलती मानी और कहा कि वह काफी पुरानी बात है और उस वह ऋतिक का सम्मान करते हैं. दरअसल, ऐसा बताया जा रहा था कि पुरानी वीडियो में एसएस राजामौली ने ऋतिक और प्रभास की तुलना की थी.

‘मेरे शब्दों का चुनाव ठीक नहीं था’
आपको बता दें कि इंटरव्यू के दौरान राजामौली कहते हैं कि, ‘ये पुरानी बात है, काफी पुरानी… मुझे लगता है कि 15 16 साल पुरानी बात है लेकिन हां मेरे शब्दों का चुनाव ठीक नहीं था और मैं इसे स्वीकार करता हूं. मेरा इरादा उन्हें कभी भी नीचा दिखाने का नहीं था. मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं और यह पुरानी बात है.’ बताते चलें कि पहले फिल्म को लेकर चल रही बात को लेकर राजामौली ने कहा था कि ‘प्रभास के सामने ऋतिक रोशन कुछ भी नहीं हैं.’ बहरहाल, अब डायरेक्टर को अपनी गलती एहसास हो गया है और उन्होंने ऋतिक रोशन के सम्मान की बात कही है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related