Richa Chadha Controversy: भारतीय सेना वाले बयान पर ऋचा चड्ढा की यूजर्स समेत सेलेब्स ने लगाई क्लास! अक्षय कुमार ने कहा – ‘वो हैं तो हम हैं’

0
718

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर किसी न किसी टॉपिक पर अपनी राय दिया ही करती हैं लेकिन इस समय वह विवादों में फंसती नजर आ रही है. बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जर्नल उपेंद्र द्विवेदी के एक ट्वीट को रिट्वीट किया और ऐसी बात कह डाली कि उसे लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है.

क्या है पूरी बात ?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने कहा था कि, ‘भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) को वापस लेने के आदेश को पूरा करने के लिए तैयार है. हम सरकार के आदेश का इंतजार कर रहे हैं. जल्द ही ऑपरेशन पूरा करेंगे.’ इसके बाद इसी ट्वीट पर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने रिट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘गलवान हाय कह रहा है.’ वहीं, यूजर्स को ऋचा चड्ढा की ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने सोशल मीडिया पर ही एक्ट्रेस की जमकर क्लास लगा दी. हालांकि, इसके बाद ऋचा चड्ढा ने अपने ट्वीट को डिलीट करके एक अन्य ट्वीट में माफी मांगी लेकिन अब उनके पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट जमकर वायरल हो रहा है.

अक्षय कुमार ने दी प्रतिक्रिया
आपको बता दें कि बॉलीवुड के खिलाड़ी भैया यानी कि अक्षय कुमार ने एक्ट्रेस के ट्वीट के स्क्रीनशॉट पर लिखा कि, ‘यह देखकर आहत हूं. किसी को हमारी आर्मी फोर्स के प्रति कभी एहसान फरामोश नहीं होना चाहिए. वह है तो आज हम हैं.’ वहीं, फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट को बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड से जोड़ा है और अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. बताते चलें कि ऋचा की इस हरकत पर यूजर्स ने नाराजगी जताई है. हालांकि, एक्ट्रेस ने माफी मांग ली है.