11.2 C
Noida

ये चार स्टारकिड्स फिल्मों में हुए सुपर फ्लॉप,डुबाये मेकर्स के करोड़ों रुपये

बॉलीवुड कलाकारों के बच्चे भी अपने माता-पिता की तरह फ़िल्मी दुनिया में करियर बनाने का सपना देखते हैं और उसके लिए वह कड़ी मेहनत भी करते हैं. अब तक बहुत से स्टार किड्स ऐसे हैं जिन्होंने अपने माता-पिता को देखकर एक्टिंग में करियर बनाया और उन्हें सफलता भी मिली है, लेकिन कुछ स्टार किड्स ऐसे भी हैं जो माता-पिता की तरह बॉलीवुड में अपने अभिनय की छाप नहीं छोड़ पाए. ये स्टार किड्स कड़ी मेहनत के बाद भी दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में असफल रहे.आज हम आपको उन स्टारकिड्स से रूबरू कराते हैं जिन्होंने बड़े बजट वाली फिल्मों से बॉलीवुड में डेब्यू किया, लेकिन वह फ्लॉप साबित हुईं.

SOURCE:- BOLLYWOOD HUNGAMA

फरदीन खान

इस लिस्ट में पहला नाम बॉलीवुड अभिनेता फिरोज खान के बेटे फरदीन खान का आता है. फरदीन खान ने साल 1998 में ‘प्रेम अगन’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. उनकी पहली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन उनका करियर कामयाब नहीं रहा. दर्शकों ने उनकी फिल्मों को ज्यादा प्यार नहीं दिया. दर्शकों का प्यार ना मिल पाने की वजह से फरदीन खान का करियर फिल्म इंडस्ट्री में फ्लॉप साबित हुआ.

SOURCE:- DNA india

हरमन बावेजा

बॉलीवुड अभिनेता हैरी बावेजा के बेटे हरमन बावेजा इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं. उनका चेहरा बॉलीवुड के कृष कहलाने वाले ऋतिक रोशन से काफी ज्यादा मिलता जुलता है. उनका ऋतिक जैसा लुक होने की वजह से ऐसा माना जा रहा था कि वह फिल्मी दुनिया में अपना करियर काफी अच्छा बना लेंगे. लेकिन यह बात बिल्कुल भी सही साबित नहीं हुई.

source:- DailyO

उदय चोपड़ा

यश चोपड़ा के बेटे उदय चोपड़ा इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आते हैं. ये माना जाता था कि उनका फिल्मी करियर हिट है. उदय चोपड़ा ने फिल्म ‘मोहब्बतें’ में सपोर्टिंग रोल निभाया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और उनके काम को भी काफी पसंद किया गया, लेकिन उनका बॉलीवुड इंडस्ट्री में करियर नहीं चल पाया.

Oneindia Hindi

सूरज पंचोली

आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली इस लिस्ट में चौथे नंबर पर आते हैं. सूरज पंचोली ने बॉलीवुड में 2015 में डेब्यू किया था. उनकी पहली फिल्म ‘हीरो’ है, जिसमें उन्होंने अभिनेत्री अथिया शेट्टी के साथ काम किया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित रही. सूरज पंचोली दर्शकों के दिलों में अपनी जगह नहीं बना पाए जिसकी वजह से उनका करियर बॉलीवुड इंडस्ट्री में फ्लॉप रहा.

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
12,263FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles