Urvashi Rautela Viral Vedio: उर्वशी ने किसे कहा ‘आई लव‌ यू’ ? यहां जानिए वायरल वीडियो का सच

0
1024

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक्टिव हो गईं हैं और अपनी पोस्ट की वजह से फैन्स के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं लेकिन इस समय वह फैन्स के बीच इसलिए चर्चा का विषय बनी है क्योंकि सोशल मीडिया पर पिछले काफी दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस आई लव यू कहती हुईं नजर आ रही हैं लेकिन अब इस वीडियो को लेकर उर्वशी ने अपना बयान दिया है आइए आपको बताते हैं.

उर्वशी ने वीडियो को लेकर दिया बयान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह किसी से कह रही है कि एक बार आई लव यू बोल दो प्लीज. वहीं, जबसे उर्वशी का वीडियो वायरल हुआ है तब से फैन्स के बीच चर्चा शुरू हो गई जिसको लेकर उर्वशी का एक नया बयान सामने आया है. उन्होंने एक पोस्ट में लिखा कि, ‘इन दिनों मेरा एक वीडियो वायरल हो रहा है. मैं साफ कर देना चाहती हूं कि यह वीडियो सिर्फ एक्टिंग मकसद से था, एक डायलॉग्स सीन के लिए डायरेक्ट किया गया था. ना किसी स्पेशल व्यक्ति के लिए था और ना ही वीडियो कॉल का पार्ट था.

वीडियो में कैसे हुई ऋषभ पंत की एंट्री?
आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत पिछले काफी समय से चर्चा में रहें इसलिए उर्वशी कुछ भी पोस्ट करती है तो उसका कनेक्शन ऋषभ पंत से निकाला जाता है. हालांकि, फैन्स को कोई कंफ्यूजन ना हो इसलिए उर्वशी ने खुद ही क्लियर कर दिया है कि वीडियो एक डायलॉग सीन के हिसाब से क्रिएट किया गया था. किसी स्पेशल व्यक्ति के लिए नहीं. बताते चलें कि इन दिनों एक्ट्रेस ऑस्ट्रेलिया में है.