सामने आया इस तस्वीर के पीछे का राज, सीएम योगी ने खुल कर बताया क्या बोल रहे थे पीएम मोदी

0
815

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की साथ में एक तस्वीर वायरल हुई जिससे सोशल मीडिया पर विपक्ष समेत अन्य लोगों ने कई तरह के कयास लगाए. तस्वीर में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखे हैं. तस्वीर देख ऐसा मालूम पड़ रहा था कि पीएम मोदी सीएम योगी को कुछ समझा रहे हैं. बता दें कि इस तस्वीर को देखकर सीएम योगी ने कुछ बातें कहीं हैं.

सूत्रों के मुताबिक, तस्वीर को लेकर सीएम योगी ने कहा कि, नरेंद्र मोदी अब तक के लोकप्रिय और यशस्वी प्रधानमंत्री हैं. हम लोगों के नेता हैं. यह हमारा सौभाग्य है कि जिस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रधानमंत्री लखनऊ में 2 दिन रूके थे, इस दौरान मुझे उनके साथ कुछ समय व्यतीत करने का मौका मिला. राज्य के विकास को लेकर उस दौरान उनसे चर्चा हो रही थी.

जानकारी के मुताबिक, यूपी के विकास को लेकर सीएम योगी ने बताया कि हम यूपी में जो कुछ भी कर रहे हैं उसमें वह हमारे मार्गदर्शक हैं. जानकारी के अनुसार, सीएम योगी से पूछा गया कि कई लोगों को तो देखकर ऐसा लगा कि जैसे कोई बड़ा भाई छोटे भाई को समझा रहा हो? इसका जवाब देते हुए सीएम योगी ने कहा कि, वे हमारे मार्गदर्शक और अभिभावक है. उन्होंने हर परिस्थिति में पूरा समर्थन और सहयोग दिया है.

वहीं, उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के नियंत्रण को लेकर सीएम योगी बोले कि अगर यूपी में कोरोना का नियंत्रण सही ढंग से हो पाया है तो वह केवल पीएम मोदी के मार्गदर्शन और प्रेरणा के कारण हो पाया. वहीं, सीएम योगी ने आगे कहा कि उनका जो एजेंडा है वह बिल्कुल साफ है. वो नेशन फर्स्ट के बारे में सोचते हैं. इसके अलावा अब तक के कार्यकाल को लेकर भी सीएम योगी ने पीएम मोदी का गुणगान किया है.