Sushant Singh Rajput: एक्टर की मौत के बाद से सालों से खाली पड़ा है फ्लैट, ब्रोकर ने बताया- ‘लोग आने से डरते हैं’

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनकी पहचान इस कदर बनी हुई है कि उन्हें हर कोई याद करता है. उनकी किसी ना किसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा हुआ ही करती है. बता दें कि जिस फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी वह फ्लैट पिछले काफी समय से खाली पड़ा है और अब उसे लेने वाला कोई नहीं है. साथ ही मालिक भी किसी फिल्म स्टार को फ्लैट किराए पर नहीं देना चाहते हैं.

सालों से खाली पड़ा फ्लैट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रोकर रफीक मर्चेंट ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जोकि सी फेसिंग फ्लैट का है. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है कि यह फ्लैट मात्र 5 लाख रूपए प्रतिमाह के किराए पर उपलब्ध है. फ्लैट का मालिक एक एनआरआई है और यह फ्लैट किसी भी बॉलीवुड कलाकार को नहीं देना चाहते हैं. किसी कॉर्पोरेट पर्सन को बतौर किराएदार रखना चाहते हैं लेकिन इसके लिए भी कोई तैयार नहीं है.

‘लोग फ्लैट में आने से डर रहे’
आपको बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे जिसके बाद से इसे लेकर मामला अब आगे बढ़ा. हालांकि, मुंबई पुलिस ने प्रारंभिक जांच में पाया कि ये आत्महत्या का मामला है. इसके बाद फ्लैट को लेकर ब्रोकर ने एक इंटरव्यू में बताया कि, ‘लोग इस फ्लैट में आने से डर रहे हैं. जब लोगों को पता चलता है कि इसी घर में सुशांत सिंह राजपूत मृत पाए गए थे तो वह आने से कतराते हैं. वहीं, मालिक इस फ्लैट का किराया कम नहीं करना चाहते हैं. वह मार्केट प्राइस पर इसे बेचना चाहते हैं और नए लोग यह सोचते हैं कि अगर मार्केट प्राइस पर ही किसी फ्लैट को खरीदना है तो दूसरा क्यों ना लें क्योंकि यह फ्लैट विवादों से घिरा है.’ बताते चलें कि फ्लैट का मालिक किसी फिल्म स्टार को किराए पर नहीं रखना चाहते हैं.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related