Ajay Devgan: अजय देवगन की बढ़ी मुश्किलें, इस बड़ी वजह से एक्टर के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

0
1205

बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन इन दिनों मुश्किल में हैं. बता दें कि उनकी एक फिल्म आने वाली है जिसमें उन्होंने चित्रगुप्त का किरदार निभाया है जिसको लेकर रायपुर में बवाल मच गया है. बता दें कि कायस्थ समाज के लोगों ने अजय देवगन के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी है.

क्या है पूरा मामला ?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय देवगन के खिलाफ शिकायत रायपुर के सिविल लाइन थाने में करवाई गई है. वहीं, इस मामले में राजनीति ने भी जगह बनाई है. मिली जानकारी के मुताबिक, बीजेपी नेता संजय श्रीवास्तव ने बताया कि, अभिनेता अजय देवगन, फिल्म निर्देशक इंद्र कुमार और फिल्म निर्माता कंपनी टी सीरीज और मारुति इंटरनेशनल के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है.

फिल्म ‘थैंक गॉड’ की वजह से बढ़ा विवाद!
फिल्म ‘थैंक गॉड’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म से जुड़ें इस मामले पर कायस्थ समाज की ओर से संजय श्रीवास्तव ने कहा कि, फिल्म के ट्रेलर में हमारे आराध्य देव भगवान चित्रगुप्त के आसपास अश्लीलता का प्रदर्शन किया गया. इतना ही नहीं फिल्म के ट्रेलर को लेकर उन्होंने आगे भी बहुत कुछ कहा.

कब रिलीज होगी फिल्म?
बताते चलें कि इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी ये फिल्म यमलोक की कहानी पर आधारित है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और नोरा फतेही खास करैक्टर‌‌ में‌ है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.