Bigg Boss Season16: घर से बेघर हुआ शो का सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट, ट्विटर पर फैन्स निकाल रहे गुस्सा

0
10039

सोनी टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में अब से फिनाले राउंड के विनर की उल्टी गिनती शुरू हो गई है और जैसे-जैसे फिनाले राउंड पास आता जा रहा है वैसे-वैसे ही बिग बॉस के घर में एक से बढ़कर एक नए ट्विस्ट आ रहे हैं. बता दें कि शो की सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट कही जाने वाली निमृत कौर अहलूवालिया अब शो से बाहर हो गई हैं.

शो से बाहर हुईं निमृत कौर अहलूवालिया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस 16 के सफर की शुरूआत को अगर देखा जाए तो निमृत घर में सबसे पहले आई थी और उन्हें शो की पहली कैप्टन बनाया गया था. निमृत ने गेम में ऐसा दिखाया कि वह अकेले ही सब कुछ मैनेज कर सकती हैं और दर्शकों को भी उनका ये अंदाज बेहद पसंद आया लेकिन यह तो गेम है इसमें हार जीत तो चलती ही रहती है. निमृत कौर ने बिग बॉस के घर से अपनी ओरिजनलिटी लोगों तक पहुंचाई जो कि दर्शकों को भी काफी पसंद आई लेकिन आखिरकार इतनी मेहनत के बाद भी वो घर में नहीं टिक पाई और घर से बेघर हो गईं. वहीं, उनके फैन्स को उनका घर से बाहर जाना पसंद नहीं आया और ट्विटर पर उनके फैन्स गुस्सा निकालने लगे.

ट्विटर पर यूजर्स ने किया कॉमेंट
आपको बता दें कि ट्विटर पर कॉमेंट करते हुए यूजर्स ने लिखा कि, ‘मुझे तो अब भी यकीन नहीं हो रहा जब तक टीवी में एपिसोड देख न लूं नहीं मान सकता.’ इतना ही नहीं अन्य यूजर्स तो शो के ऊपर काफी गुस्सा निकाल रहे हैं. एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘अगर निमृत बाहर हो गई है तो मेरे लिए शो खत्म. क्योंकि यह मेरे लिए अनफेयर एविक्शन है.’ इतना ही नहीं यूजर्स अपने गुस्से को और भी तरीकों से जाहिर कर रहे हैं.